Kiara Advani On Relationship : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस वक्त काफी सुर्खियों में छाई हुई है। कियारा इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है। इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर मेन लीड रोल में है। कियारा की अपकमिंग फिल्म के लिए उनके फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। कियारा की अपकमिंग फिल्म में शादी के बाद होने वाली परेशानियों के ऊपर फिल्म बनाई गई है। कियारा इस फिल्म के प्रमोशन के वक्त बता रही है कि उन्हें किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए।

कियारा ने बताई हसबैंड की खसियत:- कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें वह कह रही है कि उन्हें अपने पार्टनर में इस तरह की खूबियां चाहिए। कियारा को लगता है कि विश्वास, समझ,वफादारी, सम्मान और सेंस ऑफ ह्यूमर यह ऐसी चीजें हैं जो सबके पार्टनर्स में होनी चाहिए। कियारा ने कहा कि वह ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं जो कि उन्हें प्यार करना महसूस करा सके और उन्हें फ़ॉर ग्रांटेड ना ले।

Kiara Advani On Relationship

Kiara Advani On Relationship : रिलेशनशिप को लेकर दी सलाह

कियारा आडवाणी ने अपने फैंस को हेल्दी रिलेशनशिप की एडवाइज दी है। कियारा ने कहा कि हर रिश्ते में कम्युनिकेशन अच्छा होना चाहिए। कियारा ने यह कहा है कि रिश्ता बिगाड़ने के लिए आपका इगो सामने आ जाता है। इसलिए आप अपने रिलेशनशिप में इगो को साइड में रखें। कियारा ने कहा कि उनके हिसाब से रिलेशनशिप में हमें हर टॉपिक पर बात करनी चाहिए। आप जैसे हैं वैसे ही एक दूसरे को एक्सेप्ट करें।

दरअसल देखा जाए तो कियारा अपनी पर्सनल रिलेशनशिप के वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती है। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि कियारा हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में है। यह दोनों कई बार एक साथ देखे गए हैं। सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री लोगों को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर ही अच्छी लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *