Entertainment News : उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण चर्चा में रहता है। वह बिल्कुल हटकर कारनामे करती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उर्फी जावेद ने इस बार एक और ड्रेस पहनी है जिसका वजन 20 किलो है। यह 20 किलो की ड्रेस ग्लास की बनी हुई थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने यह ड्रेस एक खास मौके पर पहनी है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसलिए उन्होंने पार्टी दी और उसी पार्टी के दौरान उन्होंने यह ड्रेस पहनी।

Entertainment News

Entertainment News : कैसी थी ड्रेस

ऊर्फी जावेद ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें बाहर ग्लास लगा हुआ था। उन्होंने यह पार्टी एक क्लब में रखी है जिसमें काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आए। इसमें राखी सावंत, प्रियांक शर्मा, अक्षित सुखीजा और उर्फी जावेद के मैनेजर संजीत असगांवकर शामिल थे। उर्फी जावेद ने सभी के साथ काफी फोटो ली। वह बिग बॉस ओटीटी पर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई। वह अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण काफी वायरल होती है। अपने नए नए ड्रेसिंग के तरीके के कारण ही वह चर्चा में बनी रहती है।

आते है गंदे कमेंट्स:- उर्फी जावेद अपने पहनावे के कारण काफी ट्रोल भी होती है। लोग उनकी फोटो पर काफी गंदे कमेंट भी करते हैं जिनका वह मुंहतोड़ जवाब देती है। वैसे भी है एक लड़की की पसंद है कि वह क्या पहने और क्या नहीं, लेकिन उन्होंने एक बात तो साबित कर दी ‘u can love her or hate her but u can’t ignore her’. आप इस फोटो में देख सकते हैं कि उन्होंने एड्रेस के साथ कांच का सेट पहन रखा है। जिसे उन्होंने एक श्रग की तरह यूज़ किया है।

हर बार की तरह इस बार भी बना अपने लुक से चर्चा में बनी रही। उनका यह नया अवतार देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल आए हैं, जो कि वह कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं। एक ने पूछा, ‘वह इस तरह से बैठेगी कैसे?’ तो दूसरे ने पूछा, ‘वह ट्रेवल कैसे कर सकती है?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *