Entertainment News : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग पूरी करने के बाद कालिमपोंग (पश्चिम बंगाल) को अलविदा कह दिया है। उन्होंने यहां की शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है।

स्कूल टाइम की तस्वीरें की शेयर:- बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्कूली दिनों की तस्वीरें शेयर की है। उन्हें पहली फोटो में अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस फोटो में बालों को रिबन से बांध रखा है और स्कूल ड्रेस पहना है। उन्होंने स्कूल ड्रेस के रूप में सफेद ड्रेस और नीला दुपट्टा ले रखा है। वह अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही हैं और बहुत क्यूट लग रही है।

करीना कपूर ने एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर किया है जिसमें वह अपने स्कूल टाइम के दोस्त के बगल में खड़ी मुस्कुराती हुई दिख रही है। करीना कपूर ने एक स्टाइलिश ब्लैक जैकेट और क्लासिक ब्लू डेनिम पहनी हुई है।

Entertainment News

Entertainment News : इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गई थी और वहां से यादों के खजाने के साथ लौटी। हम अपने काम के कारण ट्रेवल के जरिए पुरानी यादों से जुड़ते है। वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप,1996. इनके लिए दोस्तों का शुक्रिया।’

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने फोटो पोस्ट होने के तुरंत बाद ही कमेंट किया, ‘बहुत प्यारी।’ स्कूल के दिनों की इन फोटोज को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। करीना कपूर का छोटा बेटा जेह अली खान उनके साथ सेट पर था।

आगामी फिल्में:- करीना कपूर ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के अलावा आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नजर आने वाली है। यह फ़िल्म टॉम हॉलैंड की फ़िल्म ‘फारेस्ट गम्प’ का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *