मुकेश चौधरी द्वारा SRH के खिलाफ अंतिम ओवर में wide डिलीवरी फेंकने के बाद कप्तान MS Dhoni गुस्से में आ गए..

0
117

MS Dhoni, CSK के कप्तान के रूप में लौटे और टीम ने रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) को 13 रन से हराकर जीत की राह पर वापसी की। हालाँकि, Dhoni IPL 2022 के खेल में पहले से कहीं अधिक एनिमेटेड दिखे, और एक समय पर, युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी से नाराज हो गए, जिन्होंने SRH के अंतिम ओवर में एक वाइड गेंद डाली।

यह खेल के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद के दौरान था जब मुकेश ने इसे लेग साइड की ओर निकोलस पूरन को दिया और दुर्भाग्य से एक वाइड डिलीवरी को आउट कर दिया।

यह तब था जब Dhoni को गेंदबाज पर उग्र होते हुए देखा गया था, जो ऑफ साइड पर रखे गए क्षेत्ररक्षकों की ओर इशारा कर रहे थे, शायद यह संकेत दे रहा था कि उन्हें ऑफ स्टंप पर जाना चाहिए था।

मुकेश ने खेल के अंत में फाइनल की शुरुआत से पहले कप्तान के साथ अपनी चर्चा पर कहा, “MS Dhoni ने मुझे उस ओवर के बारे में कुछ खास नहीं बताया, उन्होंने मुझे स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने और कुछ भी फैंसी नहीं करने के लिए कहा।” ऊपर।

युवा खिलाड़ी ने सीएसके की 13 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि उसने 46 रन देकर 4 विकेट लिए, हालांकि वह अंतिम ओवर में 24 रन पर हिट हो गया था।

खैर, MS Dhoni ने टी 20 क्रिकेट में युवा और सभी गेंदबाजों के लिए कुछ सलाह दी।

“मैंने हमेशा अपने गेंदबाजों से कहा, आप एक ओवर में 4 छक्के लगा सकते हैं, लेकिन 2 गेंदें जो आप बचाते हैं – अंततः एक उच्च स्कोरिंग खेल में – वे 2 गेंदें हैं जो आपको खेल जीतने में मदद करेंगी।

“क्योंकि बहुत सारे गेंदबाज, 3-4 छक्के लगाने के बाद, जैसे कि चलो इसके साथ काम करते हैं, लेकिन वह एक चौका या छक्के के बजाय अगर आप 2 चौके लगाते हैं तो यह आपको एक खेल में मदद करेगा। मुझे(MS Dhoni) नहीं पता कि वे उस सिद्धांत में विश्वास करते हैं, लेकिन यह वास्तव में काम करता है, ”उन्होंने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

image credit: MS Dhoni , IPL / BCCI, CHENNAI SUPER KINGS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here