Harnaaz Kaur: मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर का ड्रेसिंग सेंस देख रह जाएंगे हैरान!! ऐसे कपड़े पहन निकल पड़ी बाहर

0
73
Harnaaz Kaur

Harnaaz Kaur: मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर हरनाज कौर (Harnaaz Kaur) ने पूरे देश का सिर गर्व से सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इन दिनों हरनाज अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। हाल ही में हरनाज ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, उससे उनके फैंस जरा नाखुश नजर आ रहे हैं। मिस यूनिवर्स का अवार्ड जीतने के बाद हरनाज पूरी दुनिया में छा चुकी है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज की छोटी से छोटी खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। हरनाज किस प्रकार का डाइट लेती है, किस प्रकार का फैशन सेंस है उनका, यह सभी जानने के लिए हरनाज के फैन हमेशा उत्सुक नजर आते हैं।

Harnaaz Kaur

हाल ही में हरनाम कौर (Harnaaz Kaur) एक मिस दिवा इवेंट में शामिल हुई है। इस इवेंट के दौरान इनकी काफी सारी तस्वीरें सामने आई है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है, क्योंकि एक के बाद एक तस्वीरें लगातार पोस्ट हुई है।

Harnaaz Kaur

सुर्ख लिबास में आई हरनाज कौर (Harnaaz Kaur) को देख कर उनके फैंस जरा से कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिस यूनिवर्स रह चुकी हरनाज कौर का यह लुक सोशल मीडिया पर उनके फैन जरा भी पसंद नहीं कर रहे। और तो और उनके इस लुक के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग तो यह भी कमेंट कर रहे हैं कि इस तरह आउटफिट में देखकर हरनाज में हमें निराश कर दिया है।

Harnaaz Kaur

कई लोग तो सोशल मीडिया के जरिए उनके लुक को बकवास भी कहने लगे हैं। तस्वीरों के साथ साथ सोशल मीडिया यूजर हरनाज के फिगर की भी बात करने लगे हैं। लोगों का यह कहना है कि तस्वीरों के जरिए ऐसा नजर आ रहा है कि हरनाज ने किसी प्रकार की अपने ऊपर सर्जरी कराई है।

Harnaaz Kaur

अगर हम सोशल मीडिया पर हरनाज कौर (Harnaaz Kaur) की प्रोफाइल पिक देखे तो उनकी कई तस्वीरें और वीडियो से उनका पूरा फोल्डर ही भरा हुआ है। एक से बढ़कर एक तस्वीरें आपको नजर आएगी। हरनाज अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अपडेट आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

Harnaaz Kaur

आज से पहले भी हरनाज को उनके बढ़ते वजन के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर चुके हैं। लेकिन उस दौरान हरनाज ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए उनका वजन बढ़ रहा है।

Harnaaz Kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here