Shahjahanpur: 10साल के बच्चे से हुई हैवानियत, चोरी का जुर्म नही कबूला तो बुरी तरह की पिटाई

0
252
Shahjahanpur

Shahjahanpur: एक 10 साल के बच्चे के साथ की गई हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह मामला शाहजहांपुर (Shahjahanpur) का है। बच्चे का कहना है कि उसने चोरी का जुर्म कबूल नहीं किया।

इसलिए वहीं के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे खंभे से बांधकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया। यह बच्चा सिर्फ 10 साल का है। इसके अलावा बच्चे को जातिसूचक गाली भी दी गई। इस मामले में पुलिस ने एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज किया है।

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) थाना काला क्षेत्र के गांव रहने वाला 10 साल के बच्चे पर चोरी का जुर्म लगाया गया है। लेकिन बच्चे का कहना है कि बच्चे का कहना है कि उसने जुर्म कबूल नहीं किया, इसलिए गांव का रहने वाला मुकेश नामक व्यक्ति ने उसे बिजली के खंभे से बांधकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया और जातिसूचक गाली भी देना शुरू किया। इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुए वीडियो की जानकारी जैसे ही पुलिस के ध्यान में पड़ी, उन्होंने तुरंत ही मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया।

Shahjahanpur

Shahjahanpur: आरोपी पर दर्ज हुआ केस 

जब बच्चे को खंभे से बांधकर पीटा जा रहा था, उस दौरान किसी ने बच्चे का वीडियो बनाकर तुरंत ही सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो 22 अगस्त का बताया जा रहा है।

इस पूरी घटना में सीईओ मस्सा सिंह का कहना है कि दलित जाति के बच्चे को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो उनके सामने आया है। इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीईओ का कहना है कि इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here