Hottest Actress: वर्तमान समय में टिक टॉक स्टार उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है. हर कोई उनकी स्टाइल को कॉपी कर रहा है. कई सारे लोग ऐसे हैं जो उनके बोल्ड अंदाज को देखकर उर्फी जावेद को ट्रोल भी करते हैं.

अगर आपको उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल काफी बोल्ड नजर आता है तो हम आपको कुछ ऐसे एक्ट्रेसेज की तस्वीरें दिखाएंगे जिन्होंने उर्फी जावेद से भी कई सालों पहले कैमरे के सामने बिना कपड़ों के ऐसे पोज दिए हैं और अपनी बोल्डनेस से बवाल खड़ा कर दिया है.

Hottest Actress: विद्या बालन :

हम सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की. विद्या बालन ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटो शूट के लिए सिर्फ न्यूज़ पेपर लपेट कर तस्वीरें क्लिक करवाई थी. विद्या की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी.

Hottest Actress

Hottest Actress: शर्लिन चोपड़ा :

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. शर्लिन चोपड़ा ने सिर्फ 19 साल की उम्र में मिस आंध्रा का खिताब मिल गया था. लेकिन उन्होंने इस तस्वीर में कैमरे के सामने बड़ी ही बेबाकी से पोज दिए हैं.

Hottest Actress

Hottest Actress: बिपाशा बसु :

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने करियर की शुरुआत से ही बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही है. एक बार तो उन्होंने अपने टॉपलेस फोटोशूट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था.

Hottest Actress

Hottest Actress: मल्लिका शेरावत :

मल्लिका शेरावत की बिपाशा बसु की तरह बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. यह अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती है. इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि उन्होंने एक मैगजीन के लिए कितनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई है.

Hottest Actress

Hottest Actress: सनी लियोनी :

बोल्ड फोटोशूट के मामले में इस एक्ट्रेस का नाम ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अब तक कई बार अपने हॉट फोटोशूट करवा लिए हैं. तस्वीर में देख सकते हैं कि ब्लू बिकनी में वह समंदर किनारे रेत में लेट कर कैसे बोल्ड अंदाज में तस्वीरें खींचा रही है.

Hottest Actress

Hottest Actress: पूनम पांडे :

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इस तस्वीर में लाल रंग का घागरा और ब्लू दुपट्टा ले रखा है. एक्ट्रेस की बिना ब्लाउज के यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Hottest Actress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *