Namrata Malla: अगर आप भोजपुरी फिल्मों को पसंद करते हैं या फिर भोजपुरी फिल्में देखते हैं तो आपको नम्रता मल्ला का नाम तो पता ही होगा. भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने डांस को लेकर तो सोशल मीडिया पर छाई रहती है लेकिन वह अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने में भी पीछे नहीं रहती.

Namrata Malla

देखा जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल्डनेस के मामले में नम्रता मल्ला को पहले नंबर पर भी रख सकते हैं. नम्रता अक्सर अपने वीडियोस शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाने का काम करती है. इसके अलावा वह अपनी बोल्ड फोटोज से भी हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. इस एक्ट्रेस की कातिल अदाएं देखकर हर किसी की सांसे रुक जाती है.

Namrata Malla

नम्रता मल्ला अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में पीछे नहीं रहती. इनका हॉट स्टाइल देख कर दूर दूर तक इनके सामने कोई खड़ा नहीं हो सकता. अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से यह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और धीरे-धीरे इनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. अब हर कोई नम्रता मल्ला को इनके बोल्ड लुक से पहचानने लगा है.

Namrata Malla

इनकी पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. इसी कारण भोजपुरी गानों में नम्रता मल्ला को लीड रोल मिलने लग गया है. इसके अलावा वह भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ भी नजर आने लगी है. अपने बोल्ड डांस वीडियो से बवाल मचाने वाली नम्रता आजकल फिल्मों में भी कम दिखाई देने लगी है.

Namrata Malla

डांस वीडियो के अलावा नम्रता मल्ला अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इनकी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती. इनकी एक एक तस्वीर लोग जूम कर कर के देखते है.

Namrata Malla

चाहे वह ऑफ स्क्रीन हो या ऑन स्क्रीन वह हमेशा इसी हॉट अवतार में नजर आती है. नम्रता मल्ला का ये अंदाज देख लोगों की आँखों और दिल को सुकून मिल जाता है. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ मिलियन फॉलोवर्स है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *