Sara Ali Khan: सारा अली खान के नए अवतार से अपने फैंस को हैरानी में डाल दिया है. इस वीडियो को शूट करते समय सारा अली खान जिम से बाहर निकल रही थी. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देने लगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान सिंपल लुक में नजर आ रही है. उन्होंने वाइट कलर का टैंक टॉप और पिंक कलर का शॉर्ट्स पहन रखा था और सिर पर टोपी पहनी हुई थी. वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही थी.

Sara Ali Khan

सारा एक हाथ में मग लिए हुए जिम के बाहर आ रही थी. उसी समय मीडिया वालों ने उन्हें रोक लिया. सारा अली खान ने कुछ देर के लिए रुक कर कैमरे के सामने पोज दिए और फिर अपनी ऑल्टो कार में बैठ कर चली गई.

Sara Ali Khan

वायरल हो रहे वीडियो के दौरान अभिनेत्री की गाड़ी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. सारा अली खान की गाड़ी देखकर लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने सारा अली खान की सादगी को देखकर तारीफ करना शुरू कर दिया तो कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने लगे.

यूजर ने लिखा है कि इनके लिए इज्जत और बढ़ गई है तो दूसरे ने लिखा है कि यह अब आर्थिक रूप से डाउन टू अर्थ हो चुकी हैं. इस तरह लोग पब्लिसिटी स्टंट पर ताना बीमार है.

Sara Ali Khan: केदारनाथ फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया था.

Sara Ali Khan

केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में एंट्री मिली. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सारा अली खान को लव आज कल, कुली नंबर वन और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Sara Ali Khan

हाल ही में वह जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी देखी गई थी. जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *