Huma Qureshi: हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज महारानी 2 में अहम किरदार निभाते हुए हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें सामने आई है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हुमा कुरैशी ने नियॉन ग्रीन कलर का थाई हाई स्लिट आउटफिट पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है।

Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

ग्रीन कलर के बैकलेस ड्रेस में हुमा कुरैशी साइड से पोज़ देते हुए बहुत ही प्यारी नजर आ रही है।

Huma Qureshi

हुमा ने ग्रीन कलर के थाई हाई स्प्लिट आउटफिट के साथ ग्रीन कलर की ही सैंडल पहनी है, जो कि उनके लुक को पूरा करता हुआ दिख रहा है।

Huma Qureshi

देखा जाए तो इन्होंने एक इयररिंग्स के अलावा और कोई भी ज्वेलरी का इस्तेमाल नहीं किया है। हुमा का यह बेहतरीन अंदाज कई सेलिब्रिटीज और पत्रकारों को पसंद आया है।

Huma Qureshi

हुमा की तस्वीरों पर भर भर के कमेंट आ रहे हैं। यहां तक कि कई सोशल यूजर तो उन्हें प्रिंसेस, तो कोई लवली और ओसम बता रहा है।

Huma Qureshi

इसमें तो कोई शक नहीं है कि बेहतरीन एक्ट्रेसेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का भी नाम आता है। हाल ही में इनकी रिलीज हुई वेब सीरीज महारानी 2 लोगों को खूब पसंद आई है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी ने रानी भारती पॉलिटिशन का किरदार निभाया है। लोगों को इन का किरदार इतना पसंद आने लगा है कि इन्हें इंस्टाग्राम पर रानी भारती ही कहा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *