Kareena Kapoor: अपनी आगामी फिल्म की रिलीज से पहले ‘फीस हाइक’ पर करीना ने दिया बयान, जानकर रह जायेंगे हैरान

0
257
lal

Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। जिस वजह से करीना कपूर खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगी हुई है। एक बार फिर से हम आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी को देखने जा रहे हैं। इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने उन बातों पर दावा किया है कि जिसमें उनकी ‘फीस हाइक’ को लेकर उन्हें बीते दिनों काफी ट्रोल किया गया था।

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor : फीस हाइक को लेकर दिया बयान

एक न्यूज़ के अनुसार फीस हाइक के बारे में बात करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को इस बात को लेकर परेशानी नहीं दिखानी चाहिए। क्योंकि वास्तव में देखा जाए तो कोई भी यह नहीं जानता कि इस फिल्म में किस एक्टर ने कितनी फीस ली है। फीस के सभी नंबर सिर्फ अफवाहों का काम कर रहे हैं। इसीलिए किसी को भी इस सवाल पर जहमत उठाकर सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं है।

Kareena Kapoor : बेबो ने बताया निजी मामला है

बेबो ने कहा कि यह एक तरह से निजी मामला है और किसी को इस बारे में पता होना जरूरी नहीं है। और तो और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने यह भी बताया कि वह एक फिल्म मुफ्त में भी कर सकती है। करीना कपूर खान के कहने का मतलब यह है कि वह सिनेमा के लिए उनका प्यार और काम के लिए जुनून है, इसलिए यह उनकी पसंद है।

Kareena Kapoor : ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती करीना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आगे बात करते हुए बताया कि वह ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती। इस वजह से उनकी कही गई कोई भी बातों से करीना कपूर पर कोई असर नहीं होता। करीना कपूर कहती है कि वह बहुत ही पॉजिटिव इंसान है। करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने बारे में यह बताती है कि वह हमेशा अच्छे मूड में रहना पसंद करती है, फिर चाहे लोग उनके साथ हो या फिर पैपराजी के साथ। करीना कपूर का कहना है कि ट्रोलर्स करीना कपूर को ठीक से नहीं जानते, इसलिए वह कुछ ना कुछ कमेंट पास करते रहते हैं।

Kareena Kapoor : ‘रक्षाबंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ का होगा क्लैश

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि कल 11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ फिल्म आमने सामने होगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में हमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान की जोड़ी देखने मिलेगी, वहीं दूसरी ओर ‘रक्षा बंधन’ फिल्म में भूमि पेडणेकर और अक्षय कुमार नजर आएंगे। इन दोनों फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। बस अब कल देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म हिट और कौन सी फिल्म फ्लॉप जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here