Aamir Khan: अपनी फिल्म को लेकर चिंता के कारण सोये नहीं आमिर खान, दिया ये बड़ा बयान

0
117
Aamir Khan

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के प्रदर्शन को लेकर काफी ज्यादा बेचैन है, जिस वजह से उन्हें नींद नहीं आ रही। आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त रक्षाबंधन के दिन सिनेमाघरों में लग जाएगी। आमिर खान (Aamir Khan) की आखिरी फिल्म 2018 में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी। लेकिन वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

aamir

Aamir Khan : फिल्म के प्रदर्शन को लेकर चिंता में आमिर

पीवीआर सिनेमा को 25 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में आए आमिर खान का कहना है कि मैं अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रदर्शन को लेकर काफी ज्यादा डर गया हूं। जिस वजह से 48 घंटों से मैं सो नहीं पाया। आमिर खान का कहना है कि वह ऑनलाइन शतरंज खेलते हैं और तो और खुद को बिजी रखने के लिए बुक्स पढ़ते हैं। आमिर खान (Aamir Khan) को लगता है कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद ही उन्हें नींद आ पाएगी।

Aamir Khan : ये अन्य सितारे भी फिल्म में मौजूद

‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। कार्यक्रम के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) ने सभी लोगों से यह निवेदन किया है कि वह अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर उनकी फिल्म को जरूर देखें। आमिर खान का कहना है कि इस फिल्म में उनकी कई सालों की मेहनत नजर आएगी। आमिर खान ने सभी से यह कहा कि अगर मेरे किसी कदम से आप सभी को ठेस पहुंची है तो वह तहे दिल से सभी से माफी मांगते हैं। आमिर खान का (Aamir Khan) यह भी कहना है कि अगर कुछ लोग फिल्म नहीं देखना चाहते हैं तो वह उन लोगों का सम्मान करेंगे।

Aamir Khan : फिल्म का बहिष्कार कर रहे लोग

‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के बहिष्कार में सोशल मीडिया पर किए गए आह्वान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में आमिर खान (Aamir Khan) का कहना है कि वे चाहते हैं कि अधिक से अधिक संख्या में लोग उनकी फिल्म को देखें। फिल्मों में काफी लोगों की मेहनत जुड़ी हुई है। आमिर खान का कहना है कि इस फिल्म में सिर्फ मैं अकेला नहीं हूं।

वहीं दूसरी और आमिर खान (Aamir Khan) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नेशनल वॉर मेमोरियल भी पहुंचे जहां अभिनेता ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देते वक्त ‘लाल सिंह चड्ढा’ के और भी कलाकार नागा चैतन्य और मोना भी आमिर खान के साथ है। सोशल मीडिया पर नेशनल वॉर मेमोरियल में शहीदों को श्रद्धांजलि देते आमिर खान की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here