Asia Cup: पाकिस्तान से मुकाबले से पहले फिर बोले ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा, एक बार फिर से हमें लहराना है तिरंगा

0
502
Asia Cup

Asia Cup: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आगामी एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. एशिया कप लगभग 4 साल बाद खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट की सबसे रोमांचक भिड़ंत भारत और पाकिस्तान के बीच होगी. इस बार एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है. रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे विरोधी टीम के खिलाड़ी काफी अच्छे है.

Asia Cup

Asia Cup : मैच को लेकर जारी हुआ प्रोमो

स्टार स्पोर्ट्स ने भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले इसका एक प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक लाइन बोली है. रोहित शर्मा ने कहा है कि एक लाइन है हमारे बीच जो क्रीज तक खींची हुई है. हमारा रिश्ता बहुत ही स्पेशल और काफी पुराना है, वह है हमारे क्रिकेट का. इस लाइन के दूसरी तरफ काफी अच्छे खिलाड़ी हैं.

इसके आगे रोहित शर्मा ने आपकी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, ‘अब एक बार फिर उस लाइन ने आवाज दी है. आज मेरे भारत को आठवीं बार यह ट्रॉफी उठानी है. मेरे इंडिया को पूरी दुनिया पर तिरंगा लहराना है.’

Asia Cup : भारत के लिए आसान नहीं जीतना

स्टार स्पोर्ट्स के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में रोहित शर्मा के सामने पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी को दिखाया गया. हम आपको बता दें भारत के लिए पाकिस्तान की चुनौती आसान नहीं होने वाली है. पिछले साल खेले गए T20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था. ऐसा पहली बार हुआ था जब पाकिस्तान में भारत को पर किसी वर्ल्डकप टूर्नामेंट में हराया था.

Asia Cup : भारत इस बार लेना चाहेगा बदला

भारतीय टीम इस बार एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान को हराकर उस हार का बदला लेना चाहेगी. इसके अलावा इस बार होने वाले T20 वर्ल्ड कप के दौरान भी भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है. इन दोनों में से जो भी टीम एशिया कप में जीत हासिल कर पाएगी उसके लिए T20 वर्ल्ड कप में भी एडवांटेज रहेगा. गौरतलब है कि एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मुकाबले खेले जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here