Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने किया पान मसाले के ऐड से इंकार!! मिला था करोड़ो का ऑफर

0
68
Kartik Aryan

Kartik Aryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। हाल ही में कुछ वक्त पहले आई भूलभुलैया 2 ने सभी के दिलों में जगह बना ली है। और तो और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की। लेकिन अब कार्तिक के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादे’ का इंतजार कर रहे हैं।

Kartik Aryan

ये फिल्म जल्दी ही आने वाले साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि 10 फरवरी के आसपास इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगा दिया जाएगा। लोगों के दिलों में जगह बना चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने हाल ही में एक बड़ा कारनामा कर दिया है। 9 करोड़ जैसी बड़ी रकम मिलने के बावजूद भी कार्तिक आर्यन ने पान मसाले का ऐड करने से मना कर दिया।

Kartik Aryan

Kartik Aryan: ठुकराया करोड़ो का ऑफर

हमारे सूत्रों से यह पता चला कि जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को पान मसाले का ऑफर दिया गया तो उन्होंने तुरंत ही बिना वक्त गंवाए यह एडवरटाइजमेंट करने से मना कर दिया। हमारे सूत्रों से पता चला कि यह बात पूरी तरह से सच है। किसी मीडिया रिपोर्टर द्वारा पता चला कि इस एडवरटाइजमेंट के लिए कार्तिक आर्यन को 9 करोड रुपए का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

Kartik Aryan: इन्होंने की कार्तिक की तारीफ

वहीं दूसरी ओर सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कार्तिक आर्यन के इस कारनामें की काफी तारीफ की है। उनका कहना है कि पान मसाले का एडवरटाइजमेंट करना कानूनी अपराध है और देखा जाए तो सेंसर बोर्ड भी इस अपराध को करने के लिए मना करता है। आज से कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार ने भी एक पान मसाले का एडवर्टाइजमेंट किया था, जिसके कारण इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार को और काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। फैंस के द्वारा ट्रोल किए जाने पर अक्षय कुमार ने सब से माफी भी मांगी थी।

Kartik Aryan

अपनी गलती के लिए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर आई एम सॉरी कहकर पोस्ट किया था। और तो और अक्षय कुमार ने यह भी लिखा था कि वह अपने फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगते हैं। उनके द्वारा ट्रोल करने पर अक्षय कुमार को अपनी गलती समझ में आ गई। अपने माफीनामा के साथ अक्षय कुमार ने यह भी लिखा था कि मैं कभी भी पान मसाले का ऐड नहीं करूंगा।

Kartik Aryan

विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं। और तो और अक्षय कुमार ने अपने फैंस को यह भी कहा कि उन्हें एडवर्टाइजमेंट के लिए जो भी पैसे मिले हैं, वह किसी अच्छे काम के लिए इस्तेमाल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here