Pathaan: शाहरुख के साथ ये तगड़ा विलेन आएगा ‘पठान’ में नजर, दोनों के बीच दिखेगा जबरदस्त एक्शन

0
75
Pathaan

Pathaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में हमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इस कारण फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साह में है। हाल ही में जॉन अब्राहम का इस फिल्म का लुक सामने आया है।

Pathaan

जॉन अब्राहम का डैशिंग लुक देखकर फैंस ने अभी से फिल्म के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। यह तो हम सभी जानते हैं कि यह फिल्म एक्शन बेस पर बनाई गई है। पठान (Pathaan) फिल्म में किस तरह का एक्शन देखने को मिलेगा, इसका खुलासा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में किया है।

Pathaan: जॉन अब्राहम होंगे विलेन

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के एक्शन सीन इतने मजेदार होने वाले हैं कि इसका अंदाजा फैंस लगा भी नहीं सकते। देखा जाए तो ‘पठान’ फिल्म में जॉन अब्राहम का लुक कैसा होगा, यह तो सभी ने देख ही लिया है। लेकिन फिल्म में किस तरह के एक्शन सींस होंगे इसका अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

Pathaan

Pathaan: हीरो के साथ विलेन भी होगा जबरदस्त

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘पठान’ फिल्म में शाहरुख खान शर्टलेस नजर आने वाले हैं और इसी अंदाज में जॉन अब्राहम के साथ जबरदस्त भिड़त देखने को मिल सकती। है। ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म में दिखाए जाने वाले शाहरुख खान के अंदाज को और किसी भी फिल्म में अब तक नहीं देखा गया होगा। इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने यह भी बता दिया कि जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन का काम करने वाले। और तो और सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि विलेन हमेशा से हीरो से दो कदम आगे और कड़ी टक्कर देने वाला होना चाहिए। जब मिलन दमदार होगा तभी तो फिल्म देखने का मजा आएगा।

Pathaan

सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच दमदार फाइट देखने को मिलने वाली है। सिद्धार्थ यह चाहते हैं कि वह जॉन अब्राहम को चालाक और खतरनाक दिखा सके। लोगों को फर्स्ट लुक में तो एक झलक दिखी है और मैं यकीन दिलाता हूं कि फिल्म में एक्शन में गजब का नजारा दिखेगा।

Pathaan

हाल ही में ‘पठान'(Pathaan) फिल्म का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। जिसमें जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक देखा जा सकता है। फर्स्ट लुक में पता चल रहा है कि जॉन अब्राहम आग के घेरे में घीरे हुए हैं। यह फिल्म साल की शुरुआत में 25 फरवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 5 महीने का वक्त है।

Pathaan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here