Ghazipur: माँ ने बेटे-बेटी सहित किया सुसाइड, गांव वालों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश

0
74
Ghazipur

Ghazipur: रेलवे ट्रैक पर एक मां ने अपने ही बेटे और बेटी को साथ लेकर आत्महत्या कर ली। यह मंजर को देखकर आसपास के लोगों के दिल दहल गए। यह मामला गाजीपुर (Ghazipur) के गोपालपुर गांव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गोपालपुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर मां की गोद में बच्चा और साइड में मासूम बच्ची का शव मिला है।

Ghazipur

गांव वाले यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर किस वजह से मीरा ने अपने साथ दोनों बच्चों की भी बलि चढ़ा दी। अंगद जो मां के साथ रेलवे ट्रैक पर गया था। सामने से आ रही ट्रेन को देखकर चिल्लाते हुए गांव की तरफ भागने लगा। जिसने भी इस घटना को सुना वह स्तब्ध रह गया। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बहुत बुरा हाल हो गया है।

Gazhipur: माँ ने बेटे और बेटी की चढ़ाई बलि

गाजीपुर (Ghazipur) के गोपालपुर गांव का रहने वाला गौतम यादव एक ट्रक ड्राइवर है और वह ट्रक चला कर अपने परिवार का पेट पालता है। ऐसा बताया जा रहा है कि पति ट्रक लेकर कहीं गया हुआ था और पीछे से इतना बड़ा हादसा हो गया। रेलवे ट्रैक पर मां की गोद में पड़े मासूम 5 साल के बच्चे को देखकर हर किसी का दिल पसीज गया है। गांव के लोग एक दूसरे को देखे जा रहे हैं।

गांव के लोग परिवार वालों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मीरा का बड़ा बेटा अंगद अपनी मां, छोटे भाई और बहन के शव को देखकर दहाड़े मार-मार कर रो रहा है। गांव के लोग अंगद को शांत कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह अचानक रोने लगता है और फिर अचानक ही शांत हो जाता है।

Ghazipur

इस घटना के कारण पूरे घर में और गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। इस मंजर को गांव का कोई भी इंसान भुला नहीं पाएगा। वहीं दूसरी और गांव वालों ने जब गौतम को इस पूरी घटना की सूचना दी, तो वह घर आने के लिए रवाना हो गए।

फिलहाल थाना अध्यक्ष संजय मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि देर रात तक मृतक के पिता गौतम थाने नहीं पहुंच पाए। पुलिस का कहना है कि अभी तक पता नहीं चला है कि आत्महत्या करने की असली वजह क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here