Khushi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कपूर सिस्टर यानी जानवी कपूर और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बॉन्डिंग के बारे में हम सभी जानते हैं। आज हम कुछ तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं, इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि खुशी कपूर अपनी बहन जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करके बाहर निकलती हुई नजर आई है।

Khushi Kapoor

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के बारे में बात करने से पहले हम आपको जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हैं। जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामण‍ि काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है। आए दिन इन दोनों की रिलेशनशिप की बातें सुर्खियों में छाई रहती है।

Khushi Kapoor

लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप का खुलासा सबके सामने नहीं किया है। हाल ही में कुछ वक्त पहले जानवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड को क्रुणाल रावण की पार्टी में साथ में डांस करते हुए देखा गया था।

Khushi Kapoor

अब हम आपको बताते हैं कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जो कि जानवी कपूर की सिस्टर है, उन्हें जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ देर रात पार्टी करते हुए देखा गया है इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। यहां तक कि आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर ने जो आउटफिट कैरी किया है, उसमें वह कितनी बोल्ड नजर आ रही है।

Khushi Kapoor

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है और इसमें उनकी खूबसूरती काफी निखर के नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान ये हसीना स्ट्रैपी ड्रेस और डीपनेक में काफी असहज महसूस कर रही थीं। आपको बता दें कि खुशी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी तो है, लेकिन उन्हें बार-बार उस ड्रेस को संभालना पड़ रहा है।

Khushi Kapoor

अपनी लेट नाइट पार्टी के दौरान खुशी ने सिंपल और स्टाइलिश ड्रेस कैरी की है। अपने वन पीस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है। खुशी का यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चारों ओर छा चुकी है।

Khushi Kapoor

आपको बता दें कि जानवी कपूर की तरह खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। हम जल्दी ही यह जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखते हुए देखेंगे।

Khushi Kapoor

इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ और भी कई लोग नजर आने वाले हैं। जैसे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की नातिन अगस्तया नंदा भी नजर आएगी। यहां तक कि इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर दोनों कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर दिखाए गए थे।

Khushi Kapoor

खुशी कपूर जिस पार्टी से देखी गई उस पार्टी में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी देखी गई है, उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट कैरी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खुशी कपूर और उनकी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ इस पार्टी में सारा अली खान, सुहाना खान और न्यासा देवगन यह सभी स्टार किड्स मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *