Janvi Kapoor Photoshoot BTS Video : बॉलीवुड की सुपरस्टार जानवी कपूर अपने स्टाइल को लेकर कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। जानवी कपूर अपने आउटफिट के स्टाइल से सुर्खियों में आए दिन बनी रहती है। हाल ही में इनका एक और नया लुक काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

कुछ दिनों पहले हुए अवॉर्ड शो में ज्यादातर एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक के वजह से चर्चा में बनी रही है। इस हॉट और बोल्ड अवतार में इस बार जानवी कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में मुंबई में हुए अवॉर्ड शो में जानवी ब्लैक रिवीलिंग हॉट ड्रेस में नजर आई है। जानवी ने हाई थाई स्लिट गाउन पहना था, जिसमें कमर के दोनों साइड कटआउट डिजाइन है।डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाली इस ड्रेस में उनके तमाम फोटोशूट्स सामने आए हैं। इसमें भी जानवी कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें जानवी ने फोटोशूट का ‘बिहाइंड द सीन मोमेंट’ भी कहा जा सकता है।

Janvi Kapoor Photoshoot BTS Video

Janvi Kapoor Photoshoot BTS Video : हॉट अदाओं से अपना फोटोशूट करवा रही

आप चाहे तो इस वीडियो में देख सकते हैं कि जानवी कितनी हॉट अदाओं से अपना फोटोशूट करवा रही है। और तो और जानवी को कई अजीबोगरीब एक्सप्रेशन देते हुए भी देखा गया। खुद जानवी कपूर ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन भी लिखा। अपने एक्सप्रेशन के बारे में जानवी ने लिखा है कि “मैथ क्लास को लेकर उनके रिएक्शन्स कैसे हुआ करते थे।”

सोशल मीडिया पर जानवी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अगर हम जानवी के काम की बात करें तो जानवी कपूर कुछ समय पहले राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थी। जो की हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। अब देखा जाए तो जानवी के पास कई सारी फिल्म के ऑफर आए हुए हैं जैसे कि गुड लक जेरी, मिली और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *