UP: सेल्फी क चक्कर में हुई मौत, पुल पर खड़े होकर ले रहा था सेल्फी

0
462
UP

UP: आज से कुछ समय पहले सेल्फी लेने का ट्रेंड चल रहा था। लेकिन अब फिर से उत्तर प्रदेश (UP) के बांदा से सेल्फी के दौरान मृत्यु का एक मामला सामने आया है। सेल्फी फोटो लेने के चक्कर में एक व्यक्ति केन नदी के ऊपर बने 50 मीटर ऊंचे पुल से नीचे गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस और रेस्क्यू टीम नदी के पास पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।

काफी वक्त से व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक कोतवाली शहर के अतर्रा चुंगी चौक का रहने वाला है और वह तेल की एजेंसी में काम किया करता था।

UP

घटना की जानकारी परिवार वालों को मिलने पर घर में रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। ऐसा बताया जा रहा है कि सभी लोगों ने पुल पर चढ़कर सेल्फी लेने से मना किया था, लेकिन वह फिर भी जबरदस्ती सेल्फी लेने लग गया। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक शैलेंद्र अपने एक दोस्त के साथ भूरागढ़ इलाके में गया हुआ था।

तभी अचानक शैलेंद्र नदी के पुल पर रुक गया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। लेकिन उसका दोस्त उसकी तस्वीरें खींचने लगा और उस दौरान वह पुल से नीचे गिर गया।

UP

शैलेंद्र के दोस्त का कहना है कि उसने शैलेंद्र को कई बार रोका कि वह यहां पर सेल्फी ना ले, लेकिन वह जबरदस्ती सेल्फी लेने लग गया था। शैलेंद्र के दोस्त का कहना है कि मैंने एक ही फोटो ली और जैसे ही दूसरी फोटो लेने लगा, तब तक शैलेंद्र नीचे गिर गया। शैलेंद्र के दोस्त ने शैलेंद्र के गिरते ही उसके परिवार वालों को फोन कर दिया और पुलिस को बुलाकर उसे ढूंढने की कोशिश शुरू करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here