Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती सितारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपना फोटो शूट करवाया है। यह तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाते नजर आ रही है। कियारा ने अपने अलग-अलग फोटो शूट से फैंस के दिलों को अपनी ओर खींच लिया है।

Kiara Advani

हाल ही में हुए अवॉर्ड शो के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लाल रंग के कोरल गाउन में देखा गया है। यह ड्रेस इन पर बेहद प्यारी लग रही है।

Kiara Advani

इस रेड कलर के कोरल गाउन में कियारा की खूबसूरती निखर कर बाहर आ रही है। यहां तक कि यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

Kiara Advani

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा की तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं। कमेंट के जरिए आप देख सकते हैं कि फैंस अपना प्यार किस तरह से लूटा रहे हैं।

Kiara Advani

देखा जाए तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक सुपर हिट फिल्में दी है, जैसे कि कबीर सिंह, गुड न्यूज़ से लेकर शेरशाह और जुग जुग जियो। इन फिल्मों में आप सभी ने कियारा आडवाणी के बेहतरीन एक्टिंग देखी ही होगी। यहां तक कि कियारा की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी छाप छोड़ी है।

Kiara Advani

कुछ समय पहले हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को कैटसूट ड्रेस में देखा गया था। यहां तक कि इन्होंने स्टेज पर अपना जलवा भी दिखाया।

Kiara Advani

फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान कियारा की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया था। वहां मौजूद फैन से लेकर सेलिब्रिटी तक की नजरें कियारा से नहीं हटी।

Kiara Advani

अब हम जल्द ही कियारा आडवाणी को विक्की कौशल के साथ देखने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ की शूटिंग फिलहाल जारी बताई जा रही है। इसी के साथ साथ कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘आरसी 15’ में राम चरण के साथ नजर आएंगी।

Kiara Advani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *