Mira Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। यह अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट आए दिन शेयर करती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा कपूर खाने पीने की बहुत शौकीन है। मीरा ने एक बार बताया था कि शादी के बाद से वह दिल्ली के फास्ट फूड यानी कि चटपटे खाने को बहुत याद करती है।

Mira Kapoor

यहां तक कि इन्होंने इस बारे में कई बार अपने इंटरव्यू और पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया भी है। हाल ही में कुछ घंटे पहले मीरा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह पावभाजी खाते हुए नजर आ रही है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मीरा को चीज भी बहुत ज्यादा पसंद है।

Mira Kapoor

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने जो अपनी तस्वीरें शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि मीरा ने ऑफ व्हाइट बैगी टॉप और शॉर्ट पहना है और समुद्र के किनारे पाव भाजी खाती हुई दिख रही है। यहां तक की पाव भाजी की प्लेट उन्होंने अपनी गोद में रख ली है और साथ ही में एक कैप्शन भी लिखा है। मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पाव भाजी, सनसेट और चीज़, हैशटैग व्हाई नॉट, और किसे चीज़ पसंद है, हर चीज पर।’

Mira Kapoor

मीरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी और इनके दोस्त भर भर के कमेंट कर रहे हैं। अनिता श्रॉफ अदजानिया ने कमेंट में ‘फोर स्योर’ लिखा तो वही फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने ‘मुझे भी’ लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि ‘मुझे आपकी पूरी प्लेट चाहिए।’ तो एक और यूजर ने लिखा है कि, ‘मुझे भी आपकी तरह पाव भाजी बहुत पसंद है।’ आप देख सकते हैं कि कमेंट का सिलसिला रुक ही नहीं रहा।

Mira Kapoor

Mira Kapoor: ईशान खट्टर ने खींची शाहिद की तस्वीर

हाल ही में मीरा द्वारा शेयर की गई तस्वीर से पहले शाहिद कपूर ने भी अपने वीकेंड ब्रेकफास्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आप देख सकते हैं कि तस्वीर पूरी ब्लैक एंड वाइट है, जिसमें गुफी एक्सप्रेशन देते हुए शाहिद की तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर शाहिद के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने खींची थी। शाहिद ने तस्वीर शेयर करते हुए ‘गुड मॉर्निंग’ लिखा। इस पर ईशान ने प्रतिक्रिया दी और लिखा ‘गुफ मॉर्निंग में बेस्ट फोटो खींची है।’

Mira Kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *