Entertainment News : एक बार फिर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए वीडियो से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इनका कूल अन्दाज देखकर एक बार फिर लोग उनके फैन हो गए हैं। प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में लॉस एंजेलिस के एक स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिख रही है। उनके इस सिजलिंग लुक ने हर तरफ आग लगा दी है।

उन्होंने अपनी नई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ” जब आपको स्वयं की देखभाल करने के लिए मन चाहे पल मिले…. साउंड ऑन, क्या आप उन गानों को पहचान सकते हैं जिन्हें मैं सुन रही हूं
? कमेंट करें। #90म्यूजिक#देसीगर्ल#धूप#पूलडे।”

Entertainment News

Entertainment News : पूल में आराम कर रही प्रियंका

उनके इन नए फोटोस और वीडियो में उन्हें स्विमिंग पूल में आराम करते हुए, पानी के साथ खेलते हुए और कभी सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में ‘दिल है कि मानता नहीं’ फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग चल रहा है।

दूसरे वीडियो में वह ‘गुलाबी आंखें’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इसके बाद उन्होंने जया बच्चन और संजीव कुमार की फिल्म ‘अनामिका’ के बिन तेरे सनम और भीगी भीगी रातों में के रिमिक्स वर्जन से ‘बाहों में चले आओ’ गाने को सुन सकते हैं।

वीडियो के अलावा में उन्हें ब्लैक बिकनी पहने हुए मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में उनका ग्लैमरस लाइफस्टाइल भी आसानी से दिख रहा है।

यह तो सभी जानते हैं कि हुस्न और अदाकारी से सब के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हमेशा अपने लोग को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इस समय वह अपना मदरहुड पीरियड एंजॉय कर रही है। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी के द्वारा मां बनी है। वह अपने पति निक जोनास के साथ यूएस में रहकर अपनी बेटी मालती का ध्यान रख रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *