Miheeka Bajaj: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की पत्नी ने हाल ही में अपना एक फोटो शूट करवाया है। मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इन्होंने क्रीम कलर का लहंगा पहना है जो कि बेहद खूबसूरत है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर मिहिका बजाज की तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद भी की जा रही है।

Miheeka Bajaj

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) ने क्रीम कलर के लहंगे के साथ गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है, बड़े इयररिंग्स भी कैरी किए हैं। अगर हम लहंगे की बात करें तो लहंगे पर बड़ी ही बारीकी के साथ जरी का काम किया गया है। जरी के काम के कारण लहंगा बड़ा ही प्यारा लग रहा है।

Miheeka Bajaj

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के साथ मिहिका ने एक बात का भी खुलासा किया है। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही पायल का शौक है। यहां तक की उन्होंने जो ज्वेलरी पहनी है, वह सभी उनकी मां की है। मिहिका की मां ने यह ज्वेलरी अपने शादी के दौरान पहनी थी। यह बात जानने के बाद मिहिका के फैन्स के कमेंट और लाइक करते रुक नहीं पा रहे।

Miheeka Bajaj

हाल ही में शेयर की गई तस्वीर को सोशल मीडिया पर कुछ ही वक्त हुआ है। जिसमें अब तक 5000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इससे पहले मिहिका ने अपने पति के साथ भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं की मिहिका ने लहंगा ही पहन रखा है, जबकि उनके पति ने सिर पर पगड़ी बांध रखी है और कुर्ता पजामा पहन रखा है।

Miheeka Bajaj

मिहिका और उनके पति राणा की तस्वीरें कुछ ही घंटों में बड़ी ही तेजी से वायरल हो गई। बल्कि उन तस्वीरों पर करीब 75 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी में से एक माना जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी शादी 8 अगस्त 2020 में हुई थी।

Miheeka Bajaj

हमारे सूत्रों से पता चला है कि मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) और राणा की लेटेस्ट फोटोज नामी फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी की थी। इनकी शादी में साउथ के इस फेमस कपल ने भी शिरकत की थी।

Miheeka Bajaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *