Thank God Trailer: आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि हम अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ बहुत ही जल्द देखने जा रहे हैं। फिलहाल यह दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को लेकर काफी बिजी है। हाल ही में गुरुवार के दिन ‘थैंक गॉड’ फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक सामने आए हैं। इंदर कुमार के निर्देशन वाली कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ के साथ रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Thank God Trailer

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि अपना फर्स्ट लुक खुद अजय देवगन ने इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की तस्वीर शेयर होते ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट से तस्वीर शेयर की। फर्स्ट लुक में अजय देवगन को एक स्टाइलिश लुक के साथ काले रंग के चश्मे के साथ देखा जा सकता है। पोस्टर में वह एक सुनहरे सिंहासन पर बैठे हैं।

Thank God Trailer

अजय देवगन द्वारा शेयर की गई तस्वीर से फिल्म कब रिलीज होने वाली है, इस बात का भी खुलासा हो गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि इस बार चित्रगुप्त दिवाली मनाने जल्द ही आपके परिवार के साथ नजर आएंगे। जिससे साफ साफ पता चलता है कि यह फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर कल के दिन ही रिलीज हुआ है और देखा जाए तो फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज कर दी जाएगी।

Thank God Trailer

वहीं दूसरी और अजय देवगन के साथ अहम किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस दिवाली होगा सभी के कर्मों का फैसला। ‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म को T-Series और मारुति इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह फिल्म पूरे इंडिया में 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *