Kajal Agrawal: साउथ इंडस्ट्री की जाने-माने अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) ने हाल ही में अपनी तस्वीरों के साथ एक प्यार भरा मैसेज अपने पति के लिए शेयर किया है। यह प्यार भरा मैसेज उनके पति के जन्मदिन के लिए है।

इस पिक्चर में आप देख सकते हैं कि काजल अग्रवाल ने बनारसी सूट पहना है, जिससे किसी की नजर नहीं हट रही। हमारे सूत्रों से पता चला है कि यह ड्रेस काफी एक्सपेंसिव भी है। पिंक कलर के डिजाइनर कट स्लीप कुर्ते और सलवार में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं।

Kajal Agarwal

अपने आउटफिट के साथ लिया हैवी पट्टा इनके लुक को और भी लुभा रहा है। इस ड्रेस के डिजाइनर अनीता डोंगरे है। जिन्होंने सिग्नेचर गोटा पट्टी हाथ की कढ़ाई से बुना हुआ बनारसी शरारा सेट तैयार किया है। इस ड्रेस की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार बताई जा रही है।

इस बनारसी ड्रेस के साथ काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) ने अपने बाल खुले कर रखे हैं, जिनसे इनका लुक निखर कर बाहर आ रहा है। और तो और काजल की स्माइल हमेशा से लुभावनी रही है।

Kajal Agrawal

काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि काजल अग्रवाल हमेशा से अपने लुक के द्वारा अपने फैंस को लुभा लेती है। फिर चाहे वह ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न।

Kajal Agrawal

हाल ही में एक नन्हे बच्चे को जन्म देकर काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) अपना वक्त ज्यादातर अपने बच्चे के साथ दिखा रही है।

‘मगधीरा’ और ‘मर्शल’ जैसी सुपरहिट फिल्में देखकर काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) ने 2022 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी। इस साल के दोनों कपल पेरेंट्स बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *