Mukesh Khanna: ‘शक्तिमान’ टीवी शो में शक्तिमान और गंगाधर का रोल निभाने वाले, महाभारत शो में ‘भीष्म पितामह’ का किरदार निभाने वाले टीवी स्टार मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग ने एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा गया है। दिल्ली महिला आयोग की अधीक्षक स्‍वाति मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर सेल को इस संबंध में नोटिस जारी किया है। डीसीडब्ल्यू का कहना है कि मुकेश खन्ना ने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक बातें की है।

Mukesh Khanna: दिल्ली महिला आयोग ने भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग की ओर से कहा गया है कि आयोग ने सोशल मीडिया पर चल रहे मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) के एक वीडियो पर स्‍वत: संज्ञान लिया है। उस वीडियो में मुकेश खन्ना महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक बातें कर रहे हैं।

Mukesh Khanna

Mukesh Khanna: वायरल हो रहा वीडियो

दिल्ली महिला आयोग का यह कहना है कि उन्होंने वीडियो में देखा है कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) यह कह रहे हैं कि जब कोई लड़की, किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो इसका मतलब वह लड़की, लड़की नहीं धंधा करने वाली औरत है। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का कहना है कि इस तरह की बातें सभ्य समाज की लड़कियां नहीं करती है और अगर ऐसी बात सभ्य समाज की लड़की कर रही है तो वह लड़की के नाम पर कलंक है। कोई भी इस बात पर भागीदार मत बनिए।

Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना का विवादित बयान

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) द्वारा कही गई बातों पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्‍वाति मालीवाल का कहना है कि कहने की जरूरत नहीं है कि यह बयान महिलाओं पर कितना आक्रामक और स्‍त्री जाति से द्वेष करने वाला है। दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि इस मामले में आईपीसी के कई सेक्शन के तहत कार्यवाही करनी चाहिए।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली साइबर क्राइम ब्रांच को भी FIR करने का नोटिस दे दिया गया है। वहीं दूसरी ओर एफआईआर की दूसरी कॉपी के साथ में उठाए गए कदम की रिपोर्ट डीसीडब्‍ल्‍यू को 13 अगस्‍त शाम 4 बजे तक देने के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *