Bareilly: नाबालिग हिन्दू लड़की को अगवा करने पर हुई मुस्लिम युवक की धुनाई, हिन्दू संगठन ने किया कोतवाली में हंगामा

0
95
kidnape

Bareilly: बरेली (Bareilly) की रहने वाली नाबालिग हिंदू लड़की को भगा ले जा रहा मुस्लिम समुदाय का लड़का बीच रास्ते में ही लोगों के हत्थे चढ़ गया। नाबालिग की अपहरण करते वक्त नाबालिग की मां ने बेटी का चेहरा देख लिया था। किशोरी की मां ने जोर-जोर से शोर मचाकर आसपास के लोगों को जमा कर लिया। जमा हुई भीड़ ने आरोपी लड़के की सड़क पर जमकर धुलाई की। पुलिस का कहना है कि यह मामला दो समुदाय का बताया जा रहा है। पुलिस तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंच कर आरोपी को अपने साथ थाने ले गई है। मुकदमा दर्ज न करने पर काफी हंगामा भी हुआ और फिर देर रात जाते मुकदमा दर्ज किया गया।

Bareilly

Bareilly : मुस्लिम युवक का अपहरणकर्ता

बरेली (Bareilly) की कोतवाली पुलिस का कहना है कि नाबालिग और आरोपी दोनों ही बिहारीपुर के रहने वाले हैं। नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र सिर्फ 13 साल है। नाबालिग की मां ने बताया कि बुधवार की देर रात अदनान घर की तरफ आया। बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले जाने लगा। जब किशोरी की मां ने अपनी बेटी को आवाज लगाया तो आरोपी उसका हाथ पकड़ कर उसे भगा ले जाने की कोशिश करने लगा। रात काफी हो चुकी थी, इसलिए महिला ने जोर-जोर से चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुला लिया। आसपास के लोग तुरंत ही आ गए और लड़के का पीछा करते हुए सिटी स्टेशन के पास आरोपी को धर दबोच लिया।

Bareilly : पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

आरोपी अदनान 28 साल का है। हिंदू संगठन ने आरोपी अदनान पर किशोरी का धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा किया। दोनों समुदाय के बीच काफी जमकर बहस बाजी हो रही थी। पुलिस ने बड़ी ही मुश्किल से सब को शांत किया है।

बरेली (Bareilly) की कोतवाली के इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम का कहना है कि फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here