Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा सीरियल है जिसे हर घर में देखा जाता है. इस कॉमेडी शो के सारे किरदार ने लोगों के दिल में अपनी जगह बना रखी है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले लोगों की संख्या बड़ी ज्यादा है और इनमें से सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है.

लोग अपने फेवरेट कैरेक्टर के बारे में सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते है. इसी लिस्ट में आज हम आपको बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के बारे में बताने जा रहे है. मुनमुन दत्ता 28 सितंबर को 35 साल की हो गई. आज हम आपको उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखा रहे हैं.

Munmun Dutta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से बबीता जी का रिश्ता 13 साल पुराना है. मुनमुन दत्ता का रिश्ता शो की शुरुआत से ही है. मुनमुन दत्ता लंबे समय से लोगों की चहेती बनी हुई है.

Munmun Dutta

मुनमुन दत्ता का हॉट और बिकनी अवतार लोगों को काफी पसंद आता है. मुनमुन दत्ता का हॉट अंदाज, अदाएं और स्टाइल लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. जेठालाल की तरह ही मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं.

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. मुनमुन दत्ता ज्यादातर अपना बिकनी लुक दिखाकर लोगों को रिझाती हैं. लोग सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें देखने के लिए बेसब्र रहते हैं.

Munmun Dutta

आज हम उनके फैंस के लिए उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें लेकर आए हैं. जिन्हें कभी नहीं देखा गया होगा. यह मुनमुन दत्ता के करियर की शुरुआती तस्वीरें हैं. अपने करियर की शुरुआत में मुनमुन दत्ता मॉडलिंग में काफी एक्टिव थी.

Munmun Dutta

इस दौरान उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट करवाएं हैं. यह सारी तस्वीरें उनकी बिकनी फोटोशूट की ही है. इसके अलावा बबीता जी ने कई म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है. अपने समय के पॉपुलर रहे गानों में उन्होंने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है.

मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से पहले भी कई टीवी शोज में काम किया है. इनमें से एक शो ‘हम सब भारतीय हैं ‘ था. इस टीवी सीरियल में उनके कोई स्टार दिलीप जोशी यानी जेठालाल ही थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *