Sunaina Fozdar: टीवी इंडस्ट्री का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज सभी के दिलों में एक खास जगह बना चुका है। देखा जाए तो उस शो में जो जो लोग किरदार निभा रहे हैं, वह सभी आम इंसान लगते हैं।

उनका अभिनय देखकर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि इनमें से कोई ग्लैमर की दुनिया में भी छाया हुआ होगा। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता शो में अंजली मेहता का रोल निभाने वाली सुनैना फौजदार (Sunaina Fozdar) असल जिंदगी में काफी बोल्ड है। उनकी झलक आप सोशल मीडिया द्वारा देख सकते हैं।

Sunaina Fozdar

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रही सुनैना ने अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बना ली है। देखा जाए तो यह रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है। सुनैना अपनी खूबसूरती और हसीन अदाओं से किसी भी अभिनेत्री को पीछे छोड़ सकती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनैना फौजदार (Sunaina Fozdar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

Sunaina Fozdar

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुनैना के फैंस सुनैना की तस्वीरों के लिए बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए सुनैना आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। देखा जाए तो अलग-अलग पोज में ली गई तस्वीरों से इनका सोशल मीडिया अकाउंट पूरी तरह से भरा हुआ नजर आता है। यहां तक कि अपने बोल्ड अंदाज के कारण इनके फैंस अपने दिलों की धड़कने तक तेज कर लेते हैं।

Sunaina Fozdar

सुनैना फौजदार (Sunaina Fozdar) जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है, वह चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। यहां तक कि सुनैना के फैंस भी उनकी तस्वीरों को ढेर सारा प्यार देते नजर आते हैं। ऐसी कोई भी तस्वीर नहीं होगी, जिसमें सुनैना के फैंस अपना प्यार दिखाने की हद तोड़ देते हैं।

Sunaina Fozdar

सुनैना लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती है, इसमें तो कोई शक नहीं है। यहां तक की इंस्टाग्राम पर इनकी आठ लाख से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। देखा जाए तो सुनैना ने अपने आप को काफी अच्छी तरह से मेंटेन कर रखा है, जिस कारण उनका फिगर देखने लायक है।

Sunaina Fozdar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनैना फौजदार (Sunaina Fozdar) ने कड़ी मेहनत कर टीवी इंडस्ट्री पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यहां तक कि सुनैना बहुत छोटी सी उम्र में ही टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में ‘खुलजा सिम सिम’ में काम किया था। इन दिनों सुनैना मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का रोल निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *