Nusrat Jahan: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आए दिन अपनी बोल्ड अदाएं और खूबसूरती के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन नुसरत जहां अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिस वजह से फैन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं। हर बार की तरह इस बार भी इन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिससे लोगों की नजरें ही नहीं हट रही।

नुसरत ने अपने बेडरूम से बाथरोब पहनकर फोटोज शेयर की तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपनी अदाएं किस तरह दिखा रही है। और तो और हैरान कर देने वाली बात यह है कि इनकी ऐसी तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Nusrat Jahan

बला की खूबसूरत नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आए दिन अपने लुक के वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में नुसरत ने जो अपने बेडरूम की तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वह अपने कातिलाना अदाएं दिखा रही है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत ने बाथरोब पहन रखा है। नुसरत ने अपने बेड पर लेटकर कातिलाना अदाओं के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक की है। जिस वजह से किसी की भी नजर इन की तस्वीरों से हट नहीं रही। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत की कितनी परफेक्ट बॉडी है।

Nusrat Jahan

तस्वीर में नुसरत लेटी हुई है और एक प्यारी सी स्माइल दे रही है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए इन्होंने हल्का सा मेकअप भी कर रखा है। नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी खुद की आईडी इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर की है।

Nusrat Jahan

इन तस्वीरों पर नुसरत के फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी हॉट तस्वीरों के कारण ही यह सोशल मीडिया पर इतनी छाई हुई रहती है।

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बिकनी से लेकर साड़ी तक हर लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन पर हर तरह का आउटफिट बेहद प्यारा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *