Agra: दोस्त की बीवी का अश्लील वीडियो बना किया सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्ता

0
108
friend

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में दोस्त की धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। अपनी ही दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर अपने दोस्त को ब्लैकमेल करता था। इस दोस्त ने और तो और ग्रुप में दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो डालकर बदनाम तक कर दिया। फिलहाल पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Agra

Agra: दोस्त ने बनाया अश्लील वीडियो

पूरी घटना यह है कि आगरा (Agra) निवासी आरोपी मनीष ने डौकी इलाके में रहने वाले अपने दोस्त को पुणे चलकर हेयर सैलून खोलने का बड़ा सपना दिखाया। कहने लगा कि बहुत मोटी कमाई होगी। इस बात से खुश होकर युवक अपनी पत्नी को लेकर पुणे चले आया। युवक ने पुणे में सैलून शुरू कर अपना काम शुरू कर दिया। युवक अपने काम में काफी व्यस्त रहता था। इस बात का फायदा मनीष ने उठाकर युवक की पत्नी को अपने जाल में फंसा लिया।

Agra: दोस्त करता था ब्लैकमेल

मनीष ने अपने दोस्त की पत्नी से फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया और वह बातचीत रिकॉर्ड किया करता था और देखते ही देखते एक दिन अपने ही दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब दोस्त की पत्नी ने मनीष की नाजायज मांगों का विरोध करना शुरू कर दिया, तो गुस्से में आए मनीष ने अपने ही दोस्त के गांव के लोगों को मोबाइल फोन में जोड़ एक ग्रुप बनाया और उस ग्रुप में अपने दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो डाल दिया।

इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही दोस्त की पत्नी ने तुरंत ही मनीष के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने पूरे घटना की छानबीन कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here