Pushpa 2: पुष्पा के सीक्वल के लिए अल्लू अर्जुन ने मांगी करोड़ों की फीस, जानकर रह जाएंगे दंग, रश्मिका को मिल रहे बस इतने

0
74
Pushpa 2

Pushpa 2: साल की शुरुआत में ही आई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई, इसमें तो कोई शक नहीं है।

Pushpa 2

यह फिल्म शानदार प्रदर्शन के साथ ही इस फिल्म के गाने सभी के जुबान पर आ गए थे। और तो और इस गाने के हुक स्टेप भी पूरी दुनिया भर में फेमस हो गए। फिलहाल फैंस इस फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिलहाल हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म के सिक्वल की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू की जाने वाली है।

Pushpa 2: 2023 में आएगा दूसरा पार्ट

हाल ही में आपने देखा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक पूजा फंक्शन रखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां पहले पार्ट का नाम जहां ‘पुष्पा द राइज था’, वहीं दूसरे पार्ट का नाम ‘पुष्पा द रूल’ (Pushpa 2) होगा।

Pushpa 2

हाल ही में इंस्टाग्राम पेज के द्वारा यह खबर सामने आई है कि ‘पुष्पा’ फिल्म का सीक्वल अगले साल की जनवरी में रिलीज किया जाएगा। यह तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। लेकिन फिल्म में काम कर रहे स्टार कास्ट को लेकर एक के बाद एक खबरें सामने आ रही है।

Pushpa 2

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फीस है 125 करोड़

हाल ही में सोशल मीडिया के द्वारा यह बात सामने आई है कि अल्लू अर्जुन फिल्म के सीक्वल के लिए 125 करोड़ फीस ले रहे हैं। तो वही रश्मिका मंदाना फिल्म के लिए 5 करोड़ की फीस ले रही। सुनने में तो यह भी आया है कि सुकुमार इसके लिए 50 करोड़ ले रहे हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पुष्पा फिल्म का सीक्वल इस बार दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। जब से फैंस को यह पता चला है कि यह फिल्म जनवरी में रिलीज की जाएगी तब फैंस अपने आप पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

Pushpa 2

Pushpa 2: सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सितंबर के तीसरे हफ्ते से ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ वक्त बाद रश्मिका भी फिल्म की शूटिंग पर नजर आएगी। यह हम सभी जानते हैं कि पुष्पा के फर्स्ट पार्ट ने पूरी दुनिया भर में तहलका मचा दिया था, यह फिल्म 21 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। और तो और देखा जाए तो सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी इस फिल्म को काफी सम्मान दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here