Lucknow: अनियंत्रित बोलेरो ने मारी बाइक को जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार पति-पत्नी में से पत्नी की मौके पर हुई मौत

0
87
Lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) के मोहनलालगंज के अद्वैतखेड़ा के पास सोमवार के दिन बेकाबू तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने एक बाइक वाले को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर की थी कि बाइक सवार महिला और उसके पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Lucknow

महिला का नाम शांति बताया जा रहा है और उसके पति का नाम बाबूलाल। बोलेरो से टक्कर इतनी जोर की लगी की बाइक गाड़ी में ही अटक गई और 100 मीटर तक दोनों की लाश घसीटते हुई चली गई। हादसा इतना भयानक था कि मोहनलालगंज और गोसाईगंज जेल रोड पर गांव के लोग धरने पर बैठ गए हैं। गांव के लोगों ने जमकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

Lucknow: बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचकर गांव वालों को शांत करने की कोशिश करती रही। 1 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गांव वाले शांत हुए और चक्का जाम खोला गया। गांव वालों को शांत करने के दौरान पुलिस के साथ भी गांव वालों की कहासुनी हो गई थी। फिलहाल पूरा मामला शांत करने के बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Lucknow: धरना दे रहे लोगो को पुलिस ने समझाया

दरअसल बात यह है कि बाबूलाल अपनी पत्नी शांति को लेकर मऊ के निजी क्लीनिक शांति का इलाज कराने ले जा रहा था। यह घटना सोमवार सुबह 9:00 बजे हुई है। बाबूलाल जैसे ही अपने गांव से बाहर निकलकर गोसाईगंज पहुंच वैसे ही सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर की थी कि दंपत्ति उसी में अटक गई और 100 मीटर तक घसीटते हुई चली गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को पता चली वैसे ही सैकड़ों की संख्या में गांव वाले धरने पर बैठ गए। सड़क पर चक्का जाम करने के कारण कई दूर तक यातायात सुविधा भी ठप हो गई थी।

Lucknow

फिलहाल मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने पूरे मामले को शांत किया और गांव वालों को हटाकर यातायात सुचारू रूप से चलाया। शव को फ़िलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे के बाद गांव वालों ने ही बोलेरो के ड्राइवर को पकड़ लिया है। और तो और ड्राइवर को गांव वालों ने मिलकर बहुत बुरी तरीके से पीट भी दिया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here