Pushpa 2: मनोज वाजपेयी ने किया साफ, नहीं मिला ‘पुष्पा 2’ से कोई ऑफर

0
119
Pushpa 2

Pushpa 2 : फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर एक अलग ही माहौल बना हुआ है। इस फिल्म में अहम रोल निभाते हुए अल्लू अर्जुन, रश्मिका मदाना, फहद फासिल वाली इस फिल्म के सीक्वल का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की भी एंट्री हो सकती है। जिस वजह से फैन्स और भी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। ऐसा पता चला है कि ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के मेकर्स ने मनोज बाजपेयी से इस फिल्म के लिए बात भी करने की कोशिश की थी। लेकिन मनोज बाजपेयी इस बात को एक अफवाह बता रहे हैं।

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि क्या वह ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) में काम करने वाले हैं तो उन्होंने इस बात को महज एक अफवाह बताया है। मनोज ने बताया है कि उनकी इस फिल्म से रिलेटेड अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है। मनोज का इस फिल्म के लिए इंकार कर देने से फैंस काफी उदास हो गए हैं।

pushpa

Pushpa 2 : मनोज बाजपेयी नहीं है ‘पुष्पा 2’ का हिस्सा

मीडिया रिपोर्टर की माने तो फिल्म के डायरेक्टर चंदन तस्कर पुष्पराज फिल्म की कहानी को उत्तर भारत से जोड़ना चाहते हैं. इसलिए वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज वाजपेयी जी को इस फिल्म में लाने का विचार कर रहे थे। इस ख़बर के आते ही फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए थे लेकिन मनोज वाजपेयी के इनकार करने से अब उनके फैंस निराश हो गए हैं।

Pushpa 2 : साउथ की फिल्ममेकर्स के मुरीद हैं मनोज

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई पुष्पा, आर आर आर, और केजीएफ जैसी फिल्मों की तारीफ मनोज वाजपेयी ने दिल खोलकर की थी। इंटरव्यू देते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि हमें साउथ इंडस्ट्री से सीखने की जरूरत है। मनोज बाजपेयी जी का कहना है कि साउथ इंडस्ट्री में बन रही फिल्म के हर शॉट को बेस्ट बनाने के लिए लोग जी जान लगा देते हैं। साउथ इंडस्ट्री में फिल्म मेकिंग को लेकर एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here