Radhika Madan: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इन तस्वीरों को राधिका मदन ने खुद अपनी स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोरंटो में इस समय टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2022 चल रहा है और इस फेस्टिवल में ही राधिका मदन ने शिरकत की है.

Radhika Madan

हाल ही में एक्ट्रेस राधिका मदन ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राधिका ब्लैक कलर के फ्रंट ओपन ब्लेजर में दिखाई दे रही हैं.

Radhika Madan

इन तस्वीरों में राधिका एकदम ग्लैमर का पुतला लग रही है. कोई भी आदमी उनकी इन हॉट तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहा है.

Radhika Madan

राधिका मदन के चाहने वाले उनकी यह तस्वीरें देखकर तारीफें करते थक नहीं रहे हैं. वह टोरंटो की सड़कों पर अपनी फैशन का जलवा बिखेर रही है. वह अलग अलग पोज देकर तस्वीरें खींचा रही है.

Radhika Madan
Radhika Madan

राधिका मदन ने कुछ ही घंटों पहले अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम को शेयर की है और अब तक इन पर लाखों लाइक आ चुके हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे है. राधिका ने कलर्स टीवी पर ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ सीरियल से एक्टिंग में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे. उन्होंने बॉलीवुड में पटाखा, अंग्रेजी मीडियम और अन्य कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

Radhika Madan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *