Aarti Singh: आरती सिंह (Aarti Singh) को सबसे पहले पहचान तब मिली जब वह बिग बॉस 13 में नजर आई थी. उस समय बिग बॉस में आरती सिंह की सबसे अच्छी बॉन्डिंग सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थी. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार किया और आरती ने अपने दमदार खेल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. आरती सिंह बिग बॉस के बाद से ही किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बनी रहती है.

Aarti Singh

हाल ही में आरती सिंह ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. लोगों को आरती सिंह (Aarti Singh) का यह बदला हुआ लुक बिल्कुल हैरान कर रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि आरती सिंह ने 18 दिनों में 5 किलो वजन कम कर लिया है.

Aarti Singh

Aarti Singh: आरती ने कम किया अपना वजन

हाल ही में पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी आरती सिंह ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बताया है. इस वीडियो में वह कभी कार्डियो एक्सरसाइज कर रही है तो कभी हेवी वेट एक्सरसाइज कर रही है. इसके अलावा अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत करके पसीना बहा रही है.

Aarti Singh

आपको बता दें कि इसी तरह उन्होंने एक्सरसाइज से 18 दिन हो गए 5 किलो वजन कम किया है. वह इतने में ही रुकने वाली नहीं है, उन को और भी वजन कम करना है. आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल 18 दिनों में उन्होंने अपना वजन 71 किलो से 66 किलो कर लिया है.

Aarti Singh: फैंस और सेलिब्रिटी कर रहे तारीफ


आरती सिंह के इस ट्रांसफॉर्मेशन की इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बिग बॉस में उनकी साथी प्रतिभागी रश्मि देसाई ने भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘मुझे तुम पर गर्व है.’ अगर आप भी अपना वजन कम करना चाहते हैं तो आरती सिंह से मोटिवेशन ले सकते हैं. आप भी अपना डेली डाइट रूटीन और रोजाना वर्कआउट करके अपना वजन तेजी से कम कर सकते हैं.

Aarti Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *