Rahul Khanna : बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे राहुल खन्ना (Rahul Khanna) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। दरअसल राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने अपनी एक तस्वीर रविवार सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो की बड़ी ही तेजी से वायरल होती नजर आ रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हो कि राहुल खन्ना (Rahul Khanna) बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। राहुल खन्ना ने तस्वीर में सिर्फ मरून कलर के मोजे और भूरे रंग के जूते पहने है और सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। राहुल खन्ना की यह तस्वीर शेयर होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

Rahul Khanna : मजेदार मैसेज भी लिखा

आप सब देख सकते हैं कि राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने अपनी तस्वीर के नीचे एक मजेदार मैसेज भी लिखा है। राहुल ने अपने कैप्शन में लिखा है कि तो कुछ ऐसा है जिसे मैं छुपा रहा हूं, लेकिन अब समय आ गया है, साझा करने का, बड़े खुलासे के लिए कल मुझसे जुड़े रहे। राहुल की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी तस्वीर को देखकर हैरान रह गए। 50 साल के राहुल खन्ना (Rahul Khanna) की इस तरह की तस्वीर को देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर नेहा धूपिया (Neha Dhoopia) तक कई सेलिब्रिटी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

khanna

Rahul Khanna : नेहा धूपिया ने लिखा

मलाइका अरोड़ा ने अपने कमेंट में लिखा है कि ‘सोफा अच्छा है.’ तो वही नेहा धूपिया ने लिखा है कि ‘मोज़े अच्छे हैं।’ सेलिब्रिटीज के साथ-साथ राहुल खन्ना (Rahul Khanna) के फैंस उनकी तस्वीर को देख कर हैरान हो गए और कमेंट में ‘OMG’ ऐसा लिख रहे हैं। हम आपको बता दें कि विनोद खन्ना के दो बेटे हैं। जिनमें से एक का नाम है राहुल खन्ना (Rahul Khanna) और एक का नाम अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)। हमने अक्षय खन्ना को अक्सर कई बड़ी फिल्मों में देखा है। लेकिन राहुल खन्ना का करियर उनके पिता और उनके भाई की तरह सुपरहिट नहीं बन पाया।

राहुल की पहली फिल्म ‘अर्थ’ थी। राहुल ने काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से अपनी दूरियां बना रखी है। लेकिन राहुल की सोशल मीडिया पोस्ट को देख कर लग रहा है कि वह जल्द ही किसी प्रोजेक्ट को लेकर धमाके के साथ फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा आने वाले हैं। हम राहुल को भले ही फिल्मों में ना देख पाए लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राहुल सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस को रोजाना कुछ ना कुछ शेयर करते हुए नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *