Sonu Sood on South Industry : सोनू सूद ने बताई साउथ इंडस्ट्री की सच्चाई, ‘खराब बॉलीवुड फिल्में करने से बचाती है साउथ इंडस्ट्री’

0
295
Sonu Sood on South Industry

Sonu Sood on South Industry : सोनू सूद जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले है। वह इस फिल्म में कवि चंद्रवरदाई की मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। सोनू सूद अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को लेकर बड़ा बयान दिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस बयान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री बनाम साउथ इंडस्ट्री का विवाद फिर से छिड़ गया है। उन्होंने बयान दिया कि साउथ की फिल्मों में काम करना उन्हें ‘खराब हिंदी फिल्मों’ में काम करने से बचाता है।

करियर की शुरुआत:- आपको बता दें सोनू सूद ने अपने करियर की शुरुआत ‘कल्लाझगर’ और ‘नेन्जिनिल’ जैसी तमिल फिल्मों से की। उन्हें साल 2002 में ‘शहीद ऐ आजम’ फ़िल्म के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरुआत करने का मौका मिला। इस फ़िल्म के पहले उन्होंने ‘हैंड्स अप’ और ‘मजुनू’ जैसी तमिल फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनके द्वारा दिए गए इस इंटरव्यू में उन्होंने तमिल और हिंदी सिनेमा के बारे में बातें की।

Sonu Sood on South Industry

Sonu Sood on South Industry : सोनू सूद ने दिया ये बड़ा बयान

एक्टर सोनू सूद ने बताया कि ‘मैं हमेशा अपनी स्क्रिप्ट को सिलेक्टिव रखना चाहता हूं, चाहे मैं तमिल, तेलुगू या हिंदी फिल्में करूँ। साउथ इंडस्ट्री मुझे खराब हिंदी फिल्में करने से बचाती है। नहीं तो एक ऐसा समय आता है जब आप सोचते हैं कि आप सिर्फ एक बड़ी फिल्म में होने के लिए फिल्म कर रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री मुझे ऐसा करने से दूर रखती है।’

सोनू का सबसे अच्छा समय:- सोनू सोनू को हाल ही में तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में विलेन के रोल में देखा गया। इस फिल्म में रामचरण और चिरंजीवी लीड रोल में है। अब सोनू सूद ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का नाम पहले ‘पृथ्वीराज’ रखा गया था। लेकिन बाद में करणी सेना की आपत्तियों के कारण यशराज फिल्म्स में फिल्म का नाम बदलने का निर्णय किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here