Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि काफी तहलका मचा रही है. इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत लग रही है.

लेटेस्ट तस्वीरों में वह ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में आप उनका खूबसूरत फिगर देख सकते हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह एक कुर्सी पर बैठकर अलग अलग पोज में तस्वीर की जा रही है.

Rhea Chakraborty

उन्होंने अपनी सिजलिंग और हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसके नीचे कैप्शन में लिखा है, “सूरज आप में भी चमकता है.”

Rhea Chakraborty

इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती रंग बिरंगे खुले शर्ट में कुर्सी पर बैठी हुई है. उन्होंने मैचिंग कलर का ही इनरवियर पहन रखा है. इसके साथ उन्होंने पोनीटेल बनाकर हैंगिंग गोल्ड इयररिंग्स पहन कर अपने लुक को कंप्लीट किया है.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती को उनके फैंस इन तस्वीरों पर काफी प्यार दे रहे हैं. इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट किया है, ‘चमकता सितारा’ तो दूसरे ने लिखा है, ‘हमेशा मुस्कुराते और चमकते रहे.’ इसके अलावा रेड हार्ट औरफायर इमोजी भी कमेंट कर रहे है.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती अपनी नई नई तस्वीरों और ग्लैमरस अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. जिन पर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते है.

Rhea Chakraborty

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले को लेकर काफी विवादों में रही है. लेकिन अब समय के साथ सब कुछ नॉर्मल हो रहा है.

Rhea Chakraborty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *