Actress Disease: इस फेमस अभिनेत्री को हुई बीमारी तो आग की तरह फैली खबर, फैंस भी चिंता में डूबे

0
32
Actress Disease

Actress Disease: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इस समय अपनी बीमारी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि उन्हें कोई स्किन से रिलेटेड प्रॉब्लम हो गई है, जिसका वह विदेश जाकर इलाज करवा रही है.

Actress Disease

जिसके बाद सामंथा के फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे है. लेकिन उनकी टीम ने इन सभी बातों को अफवाह करार दे दिया है.

Actress Disease: एक्ट्रेस की टीम ने दिया बयान

कुछ समय पहले से यह खबर काफी ज्यादा फैल रही है कि सामंथा रुथ प्रभु को एक गंभीर स्किन प्रॉब्लम है और वह इसका इलाज करवाने विदेश गई है. लेकिन उनके मैनेजर महेंद्र ने इन सभी बातों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि, “यह सब फर्जी बातें है.”

Actress Disease

मीडिया में बताया जा रहा है कि सामंथा को पॉलिमोर्फस लाइट इरप्शन नामक कोई स्किन प्रॉब्लम हो गई है. त्वचा पर ऐसी समस्या सूरज कि रोशनी में ज्यादा एक्सपोजर के कारण हो जाती है.

Actress Disease

Actress Disease: सोशल मीडिया पर नहीं आ रही नजर

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बिलकुल भी दिखाई नहीं दे रही है. इन्होने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट 10 सितंबर को किया था. इसके अलावा जुलाई में उन्होंने कोई भी तस्वीर या सेल्फी अपलोड नहीं की है. हाल ही में वह करण जौहर के चैट शो पर अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी. इसके अलावा वह पब्लिक में भी दिखाई नहीं दे रही है. इसलिए उनके फैंस को उनके स्वास्थ्य की ज्यादा चिंता हो रही है.

Actress Disease

Actress Disease: सामंथा की आगामी फिल्मे

एक्ट्रेस सामंथा अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही है. वह सबसे पहले साउथ की फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म के टीजर में देखा गया है कि वे एक प्रेग्नेंट लेडी का रोल कर रही है. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘शाकुंतलम’ और विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘खुशी’ भी आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here