Prayagraj: कार में तेल भरते ही अचानक लगी आग, जान बचाकर भागे लोग

0
24
Prayagraj

Prayagraj: प्रयागराज में पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाते समय अनजान कारणों से कार में आग लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार में बैठे लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई.

लोग पैट्रोल पम्प पर कार और बाईक में पैट्रोल व डीजल डालने जाते है,पर किसी को क्या पता की वहां जाने से उनकी कार और बाईक जलकर खाक हो सकती हैं ऐसी ही ऐक घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सामने आया हैं जहां पर एक शख्स अपनी कार को पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए लाता है जब कार में पेट्रोल भरा जा रहा होता है उसी वक्त कार में भीषण आग लग जाती है कार में सवार लोग जैसे तैसे बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाते हैं.

वहां पर मौजूद लोग तुरंत ही प्लीज फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दे देते हैं मगर कार में आग इतनी भीषण होती है कि फायर बिग्रेड के आने से पहले ही कार जलकर खाक हो जाती है

Prayagraj

यह पूरी घटना शंकरगढ़ इलाके के नारीबारी में भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर घटित हुई. जानकारी से पता चला है कि सुबह करीब 7:00 बजे के आसपास एक स्विफ्ट डिजायर कार पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आती है पेट्रोल भरने के बाद जब चालक तेल की टंकी कार्ड बंद कर रहा होता है तभी कार में आग लग जाती है. वहां पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार में आग इतनी भीषण थी कि आग पेट्रोल डिलेवरी पाइप से मीटर रीडर मशीन तक पहुंच गई

इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जिससे यह वीडियो वायरल हो गया

मौके पर पहुंची पुलिस पुरी घटना का जायजा लेकर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार में आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है, वहीं कार में बैठे सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है वह सही समय पर कार्य से बाहर निकल गए थे यह पेट्रोल पंप ठठेरी बाजार की रहने वाली सुलेखा गुप्ता का बताया जा रहा है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here