Rithik Roshan: ऋतिक ने ‘रक्षाबंधन’ पर पुरानी फोटो की रिक्रिएट, बचपन की फोटो में भाई-बहनों का दिखा साथ

0
102
Rithik Roshan

Rithik Roshan: रक्षाबंधन के त्यौहार पर ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) ने अपनी बहन सुनैना और कजन के साथ 1996 की कुछ पुरानी यादें ताजा की है। 1996 के दौरान ऋतिक रोशन और उनके भाई बहनों ने जिस तरह की पोज दिया था, उस पल को फिर से रिक्रिएट किया गया। हम आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) को ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है।

rithik

Rithik Roshan : ऋतिक ने पुरानी यादें की ताज़ा

ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सामने लाई है। उस वक्त ऋतिक रोशन और उनकी बहन सुनैना टीनेजर थे। ऋतिक रोशन और सुनैना यह दोनों अपनी कजन कजिन पश्मीना रोशन और ईशान रोशन के बगल में बैठे पोज दे रहे हैं। अब फिर से 25 साल बाद इन लोगों ने इसी पोज में फोटोस खिंचवाई है। और तो और ऋतिक रोशन ने घर पर बनाई गई राखी के त्योहार की कुछ झलकियां भी दिखाईं। जब एक्टर ने अपनी बहनों सुनैना और पश्मीना की कलाई पर भी राखी बांधी थी।

Rithik Roshan : ऋतिक ने पुरानी तस्वीर को किया रिक्रिएट

ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को उनकी तस्वीरों के पीछे आईडिया को मुमकिन करने की प्रेरणा के लिए धन्यवाद कहते हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने शेयर की अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। ऋतिक रोशन ने लिखा है कि इस बार भाई और बहन ने एक दूसरे को राखी बांधी है, क्योंकि रक्षा दोनों तरफ से की जाती है और लिखा गया है कि 1996 का वो पल हम अब भी वैसे दिखते हैं, डायरेक्शन सबा आजाद।

Rithik Roshan : भाई-बहनों के प्यार पर फिदा हुए नेटिजेंस

ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर रोहित सर्राफ ने कुछ कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि 25 साल बाद भी तुम पहले जैसे ही कैसे दिख सकते हो? वहीं दूसरी ओर एक फैन ने लिखा है कि आप लोगों का बॉन्ड ऐसे ही बरकरार रहे। हम आपको बता दें कि 2000 में ऋतिक रोशन ने अमीषा पटेल के साथ अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ की थी।

Rithik Roshan : ऋतिक की कजिन पश्मीना करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

हमारी जानकारी से पता चला है कि ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) की कजिन पश्मीना 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल लेकर जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने वाली है। 2003 की फिल्म ‘इश्क विश्क’ में अमृता राव और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे थे। लेकिन अब पश्मीना और रोहित सर्राफ दोनों नजर आएंगे। हमने आखरी बार ऋतिक रोशन को वॉर फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ देखा था। अब ऋतिक रोशन को जल्दी ही विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ दिखेंगे । उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here