Raksha Bandhan: अक्षय की फ़िल्म ‘रक्षाबंधन’ ने रिलीज होने से पहले बनाया खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली पहली भारतीय फ़िल्म

0
121
Raksha Bandhan

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का एक और नया गाना ‘डन कर दो’ हाल ही में रिलीज किया गया है। इस गाने को यूके में रिलीज किया गया था। इस वजह से आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) फिल्म पहली भारतीय फिल्म है, जिसका गाना इंटरनेशनल होगा। जब ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का नया गाना लांच किया गया, उस समय अक्षय कुमार और भूमि दोनों यूके में ही मौजूद थे। जब से ‘रक्षा बंधन’ फिल्म का पहला लुक लॉन्च हुआ है तब से ही फैंस ‘रक्षा बंधन’ फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) फिल्म का पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ ऑडियंस को काफी पसंद आया है और अब यह दूसरा गाना ‘डन कर दो’. यह भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेगा। इस गाने का म्यूजिक और धुन इतना बेहतर है कि यह गाना इस साल का बेस्ट पार्टी सॉन्ग भी बन सकता है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय का कहना है कि नया गाना इस फिल्म को हल्के नोट की तरफ खींचता हुआ नजर आ रहा है।

Raksha Bandhan

और तो और आनंद एल राय का कहना है कि यह गाना फिल्म की मासूमियत और जोश को बरकरार करने में मदद करेगा। फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है और ‘डन कर दो’ सॉन्ग इसमें खूबसूरती से फिट बैठता है। अक्षय कुमार का ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) फिल्म के दूसरे गाने के बारे में यह कहना है कि ‘डन कर दो’ एक ऐसा गाना है, जिसे आप एनीटाइम कभी भी सुन सकते हैं। यह गाना इतना आकर्षक है कि आप चाह कर भी इसे भूल नहीं पाएंगे।

Raksha Bandhan फिल्म इस दिन होगी रिलीज


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ-साथ भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) आपको इस फिल्म में नजर आएगी और तो और इस फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाषा थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं। ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) फिल्म हिमांशु शर्मा और कणिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडणेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा से टक्कर
11 अगस्त को ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) फिल्म रिलीज होने वाली है, उसी दिन आमिर खान की मच अवेटेड ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज होने जा रही है। साथ में आ रही फिल्म को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि यह पहली बार होगा जब दो बड़ी फिल्में एक साथ पर्दे पर आएगी। यह तो बड़ी ही आम बात है क्योंकि कोरोना काल के बाद तो ऐसा होना ही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here