Shehnaaz Gill:शहनाज ने तोड़ी राघव जुयाल को लेकर अपनी चुप्पी, रिलेशनशिप को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

0
90
gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस के घर से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बेखौफ अंदाज के कारण जानी जाती है। शहनाज के मजेदार व्यक्तित्व के कारण यह अपने फैंस के दिलों में एक सेकंड में ही जगह बना लेती है और अपने फिल्मी करियर में भी धीरे-धीरे बढ़ती नजर आ रही है। अब शहनाज गिल की डेटिंग को लेकर कुछ बातें सामने आ रही है। आज से कुछ समय पहले एक ऐसी खबर सामने आई थी कि टीवी इंडस्ट्री के फेमस होस्ट राघव जुयाल और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब शहनाज ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

दरअसल 17 अगस्त के दिन शहनाज अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक लांच के लिए गई थी। शहनाज ने इस इवेंट के लिए ब्लैक टॉप और शर्ट के साथ रेड कलर के ब्लेजर को कैरी किया था। जिसमें शहनाज बहुत ही प्यारी लग रही थी। उसी दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने मीडिया के साथ राघव जुयाल की डेट के बारे में कुछ बातें की है।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: रिलेशनशिप के बारे में तोड़ी चुप्पी

पंजाब के कैटरीना कैफ के नाम से जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी और राघव जुयाल के संग चल रही डेटिंग वाली बातों को खारिज कर दिया है। शहनाज गिल ने यह कहा है कि मीडिया रिपोर्टर झूठ क्यों कहते हैं? शहनाज का यह कहना है कि अगर हम किसी एक्टर या आम इंसान के साथ खड़े हो जाए तो जरूरी नहीं है कि उनके साथ हमारा रिलेशनशिप हो। मीडिया को इस तरह की फिजूल की बातें नहीं करनी चाहिए।

Shehnaaz Gill: दोनों एक साथ कर रहे इस फिल्म में काम

फिलहाल हम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव के काम की बात करें तो यह दोनों की जोड़ी हमें जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ में नजर आने वाली है। ‘भाईजान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। आज से कुछ समय पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने को-स्टार राघव और सिद्धार्थ निगम के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिस वीडियो में यह शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल देखा जाए तो शहनाज गिल द्वारा दिए गए स्टेटमेंट के अनुसार वह राघव जुयाल को डेट नहीं कर रही है, इस बात का खुलासा हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here