Gaziabad: आइसक्रीम का लालच देकर दो बच्चियों को किया किडनैप, एक रही भागने में सफल तो दूसरी मिली मृत

0
98
Gaziabad

Gaziabad: गाजियाबाद (Gaziabad) से एक सनसनी खबर सामने आई है। गाजियाबाद (Gaziabad) से मोदीनगर क्षेत्र के रोरी गांव में 9 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। उसी गांव के रहने वाले एक युवक ने ट्यूशन टीचर के घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों को आइसक्रीम खिलाने के बहाने अपहरण कर लिया और गांव के खेतों की तरफ उन्हें ले गया।

nnn

Gaziabad: दो बच्चियों का हुआ अपहरण

ऐसा बताया जा रहा है कि दो लड़कियों में से एक लड़की जो 6 वर्षीय थी, वह किसी तरह से वहां से भाग गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी तो उसने बताया कि 9 वर्षीय लड़की गांव के बाहर खेत में है, जिसका शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है। वही देखा जाए तो आरोपी और मासूम बच्ची के परिवार दोनों ही अलग-अलग समुदाय के हैं।

Gaziabad: पुलिस जता रही रेप के बाद हत्या की आशंका

बच्चे के परिवार वालों का यह कहना है कि दोनों बच्चियां गांव में ही ट्यूशन के लिए जाया करती थी। ट्यूशन खत्म होने के बाद वह वहीं खेलने लग गई। आरोपी उन दोनों बच्चियों को अपनी साइकिल पर घुमाने और आइसक्रीम खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले जाने लग गया। दोनों बच्चियों को गांव के बाहर वाले खेत में ले गया। 6 वर्षीय मासूम बच्ची किसी तरह बदहवास हालत में आरोपी के चंगुल से भाग गई।

भागी हुई बच्ची ने आसपास के लोगों को पूरी घटना बताना शुरू कर दिया। घटना सुनने के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत ही बच्ची के परिवार वालों को इत्तला दे दी। उधर रात होने पर बच्चियां घर पर ना पहुंचने पर परिवार वाले बच्चे को ढूंढने के लिए गांव में निकल पड़े थे। बच्चियों का कुछ पता ना चलने पर परिवार वालों ने स्थानीय पुलिस को इत्तला दे दी थी। सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी तुरंत छानबीन में जुट गई थी।

Gaziabad : लड़की की छानबीन करना शुरू कर दिया

गाज़ियाबाद (Gaziabad) के इस पुलिस थाने के अधिकारियों ने तुरंत ही लड़की की छानबीन करना शुरू कर दिया है। और तो और कई थानों की पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया था। पुलिस अधिकारी लड़की के परिवार वाले और गांव वाले मिलकर 9 वर्षीय लड़की को ढूंढने में जुट गए थे। देर रात तक 9 वर्षीय मासूम लड़की को ढूंढने के लिए पूरा गांव लगा हुआ था और तो और गांव वालों ने गांव के खेतों में भी सर्च ऑपरेशन किया।

सर्च ऑपरेशन करने के बाद देर रात आरोपी कपिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लेकिन शातिर अपराधी देर रात तक पुलिस को अपनी बातों में गुमराह करता रहा। लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए पूछताछ करने पर कपिल कश्यप को लड़की के बारे में बताना पड़ा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लड़की का रेप कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here