Shehnaaz Gill: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उन मीडिया रिपोर्टर को अपना रिएक्शन दिया है, जो बार-बार कहते हैं कि शहनाज गिल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म का हिस्सा नहीं है। और तो और रिपोर्टर का कहना है कि मेकर्स शहनाज को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। इन सारी बातों पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपना बयान एक पोस्ट जारी कर सामने रखा है।

gill

Shehnaaz Gill : इंस्टा स्टोरी के जरिये दिया जवाब

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट जारी किया है। शहनाज का कहना है कि ऐसी अफवाह उनका रोजाना मनोरंजन करने का काम कर रही है। और तो और शहनाज ने लिखा है अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘एलओएल, ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की डेली डोज बन गई हैं।’ शहनाज का कहना है कि उनके फैंस उन्हें फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्री है, इसलिए वह कई तरह की अफवाह सामने ला रहे हैं।

Shehnaaz Gill : राघव संग बनेगी जोड़ी

यह तो हम सभी जानते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथा करियर की शुरुआत करने वाली है। यह फिल्म शहनाज गिल और उनके फैंस के लिए बेहद खास मानी जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग चल रही है और शहनाज की जोड़ी राघव के साथ आने वाली है। लेकिन कुछ रिपोर्टर्स का ऐसा मानना है कि शहनाज, जस्सी गिल के साथ रोमांस करती हुई दिखने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रोल को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है।

Shehnaaz Gill : फिल्म सलमान के भाई होंगे ये सितारे

‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से यह भी खबरें बाहर आ रही है कि सलमान खान के ऑपोजिट पूजा हेगड़े नजर आ सकती है। इस फिल्म में सलमान खान के भाई का रोल जस्सी गिल, राघव जुगाल और सिद्धार्थ निगम करने वाले हैं। हमारी सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी इस फिल्म के हिस्सा रहेंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होने वाली है। जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह सलमान खान फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *