Akshay Kumar: इस बॉलीवुड अभिनेत्री से था अक्षय कुमार को डर? रवीना टंडन ने किया इसे लेकर खुलासा

0
496
Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। 90 के दशक से यह खबरें थी कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुद बताया कि 1995 में अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन यह दोनों नहीं चाहते थे कि किसी को भी इस बात की भनक लगे। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि 1996 में अक्षय कुमार और रेखा जी के रोमांस की कुछ बातें बाहर आने लगी थी।

Akshay Kumar : रवीना टंडन ने दिया इंटरव्यू

कुछ समय बाद जब रवीना टंडन का फिर से इंटरव्यू आया तो उन्होंने बताया कि उनके और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच कुछ नहीं चल रहा है। साल 1994 में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहरा’ रिलीज हुई थी। जिसके बाद से रवीना और अक्षय ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों 90 के दशक के आखिर में एक-दूसरे से जुड़ गए थे।

aa

Akshay Kumar : रवीना टंडन ने किया इस बात का खुलासा

जब फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रेखा की डेटिंग की बातें बाहर आने लगी तब रवीना ने बताया कि रेखा और अक्षय कुमार के बीच कुछ नहीं चल रहा है। उन्हें नहीं लगता कि यह दोनों एक दूसरे को जरा सा भी भाव देते होंगे। वास्तव में देखा जाए तो अक्षय कुमार और रेखा जी एक दूसरे से दूर-दूर भागते हैं।

Akshay Kumar : बाद में ट्विंकल को किया डेट

रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सिर्फ फिल्म की वजह से रेखा जी के करीब है। इसके अलावा इन दोनों का कोई भी रिश्ता नहीं है। एक वक्त ऐसा भी था कि रेखा जी, अक्षय कुमार के लिए अपने घर से टिफिन बनाकर लाया करते थे। तब रवीना को लगा कि शायद इन दोनों के बीच बात बढ़ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब रवीना के साथ 1998 में अक्षय का रिश्ता खत्म हो गया तो उसके बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया था।

Akshay Kumar : अब अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं ट्विंकल और अक्षय

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 2001 में एक दूसरे से शादी कर ली। इन दोनों कपल्स के दो बच्चे भी हैं। एक बेटा जिसका नाम आरव है और एक बेटी जिसका नाम नितारा है, जो साल 2012 में पैदा हुई थीं। वहीं दूसरी ओर रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली थी।
उन्होंने अपनी बेटी राशा थडानी और एक बेटे रणबीरवर्धन थडानी का इस दुनिया में एक साथ स्वागत किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here