Avneet Kaur: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अलादीन सीरियल से लोगों के दिल में जगह बनाई है. इस सीरियल के खत्म होने के बाद में अवनीत कौर अपने लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है. छोटी सी उम्र में ही उन्होंने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि लोग देखकर हैरान हो गए हैं.

Avneet Kaur

अवनीत कौर ने केवल व्हाइट कलर की ब्रा और व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनकर ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाई है कि इंटरनेट का पारा बढ़ गया है. वह अपने सेक्सी फिगर को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही है. उन्होंने व्हाइट बिकनी के साथ व्हाइट कलर की स्कर्ट पहन रखी है.

Avneet Kaur

इस रिवीलिंग ड्रेस में वह अलग अलग पोज देकर फोटोज क्लिक करवा रही है कि लोगो का ध्यान उनसे हट ही नहीं रहा है. वह कभी झुककर तो कभी स्टाइल में बैठकर पोज दें रही है और अपने फैंस को दीवाना बना रही है.

Avneet Kaur

अवनीत ने अपनी हॉट तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करते ही फैंस जमकर लाइक और कमेंट करने लग गए.

Avneet Kaur

इससे पहले भी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी है. इन पर उनके फैंस बहुत प्यार लुटा रहे हैं. वह हर बार से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *