Shilpa Shinde: अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे ने परिवार को लेकर किया खुलासा, रोते हुए सुनाई आपबीती

0
35
Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: ‘भाभीजी घर पर है’ की अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शिल्पा शिंदे एक इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. इस समय वह झलक दिखला जा 10 में बतौर कंटेस्टेंट आयी हुई है. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह उनका प्रोमो वीडियो है जिसमें वह हुस्न का जलवा बिखेर रही है और इसके बाद वह अपने परिवार के बारे में आपबीती सुनाती हैं. डांस के अंत में वह फूट-फूटकर अपने जिंदगी के कड़वे सच बता रही है. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: डांस के जरिये बताया सब कुछ

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने डांस पार्टनर और कोरियोग्राफर के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है. इस डांस को करते समय उन्हें काफी इमोशनल दिखाई दी. शिल्पा ने इस डांस के जरिए दिखाया है कि चलते हुए शो को कैसे उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद शिल्पा शिंदे जज के साथ बात करते हुए थोड़ी इमोशनल हो जाती है.

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शिंदे इस वीडियो में रोते हुए कह रही हैं, “लोगो ने एक नाम दिया है परिवार…. जब कुछ अच्छा होता है तो सब आ जाते हैं और जब कुछ बुरा होता है तो वही लोग 10 लोगों के साथ बैठकर पीठ पीछे बुराई करते हैं.” इस पर शो के जज करण जौहर कहते है कि, “माना कि वे बड़े है, लेकिन किसी का दिल तोड़ने का हक उन्हें भी नहीं है.” इसके बाद माधुरी दीक्षित कहती है कि, “ये जो झलक का परिवार है ये आपका ही परिवार है.”

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: नहीं मिल रहा था कही काम

शिल्पा शिंदे ने बताया कि इस शो के शुरू होने से पहले उन्होंने कई जगह कोशिश की लेकिन कहीं पर भी उन्हें काम नहीं मिला. जब झलक दिखला जा शो की शुरुआत हुई थी तो माधुरी दीक्षित ने शिल्पा से पूछा कि, ‘इतने दिनों से कहां थी?’ इसका जवाब देते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि, “मैं ऐसी जगह ढूंढ रही थी जहां मुझे शांति मिल सके, जहां कोई ना हो… और मैं वहाँ पर चली गई थी.”

Shilpa Shinde

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here