Bareilly: यूपी की महिला कॉन्स्टेबल का शव संदिग्ध हालत में मिला, पति से हुआ था झगड़ा

0
211
Bareilly

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक महिला कॉन्स्टेबल का शव प्राप्त हुआ है. इस महिला का शव सेमेट्री लाइन में उसके घर पर संदिग्ध हालत में प्राप्त हुआ. इस महिला का नाम शिखा बताया जा रहा है और यह बागपत जिले की रहने वाली थी.

संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर लोग सुसाइड करार दे रहे हैं लेकिन उसके परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. महिला का पति फौज में था और उसके परिजन कह रहे हैं कि पति ने ही उनकी बेटी की हत्या की और यहां से फरार हो गया. महिला के घर वालों ने बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था और महिला कांस्टेबल के चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. जिससे ऐसा लग रहा है कि इसकी हत्या की गई है.

Bareilly

इस गुत्थी को सुलझाने के लिए मिलिट्री अस्पताल पहुंचे एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि पहले देखने को तो ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या हुई है. लेकिन इसका पूरा बता दो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही चल पाएगा. महिला 2019 के बैच की सिपाही बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Bareilly

महिला सिपाही के घरवालों का कहना है कि उनकी बेटी के चेहरे और नाक पर कई चोट के निशान है. वह जब इसे छोड़ कर गए थे तब ऐसे कोई निशान नहीं थे. परिवार वालों ने ऐसे तो किसी पर शक जाहिर नहीं किया है लेकिन उन्होंने कहा कि यह पति पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था तो शायद पति का इस हत्या में हाथ हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here